नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने वर्तमान की भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर स्टेटमेंट दिया है. स्टीव वॉ ने कहा कि मैं इस बात पर पूरी तरह श्योर नहीं हूं कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया पहले की उन टीमों से बेहतर है जिनके खिलाफ मैंने क्रिकेट खेला. स्टीव वॉ ने टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के बयान के संदर्भ में ये बात कही.

दरअसल, रवि शास्त्री ने कहा था कि वर्तमान की भारतीय टीम पिछले 15 साल में देश की सबसे अच्छी टीम है. रवि शास्त्री के इसी बयान के संदर्भ में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि देखिए, मैं भारत की कुछ बेहतरीन टीमों के साथ खेला हूं. और इस बात पर सुनिश्चित नहीं हूं कि भारत की मौजूदा क्रिकेट टीम उन टीमों से बेहतर है जिनके खिलाफ मैं खेला हूं.

वॉ ने कहा कि इस तरह के बयानों से टीम पर दबाव बनता है इसलिए ऐसे बयानों से बचना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसा कहने से टीम पर अतिरिक्त दबाव बनता है. अगर वह टीम हारने लगे तो उसे काफी आलोचना का सामना करना पड़ता है. स्टीव वॉ ने कहा का रवि शास्त्री को अपनी टीम पर विश्वास है यह अच्छी बात है लेकिन इस तरह की टिप्पणी से उन्हें बचना चाहिए.

स्टीव वॉ ने कहा कि वर्तमान में कुछ समस्याओं के बावजूद ऑस्ट्रेलिया को उसकी सरजमीं पर हराना आसान नहीं होगा. हमारा बॉलिंग अटैक विश्व की क्रिकेट की किसी भी टीम के जितना अच्छा है. हम विकेट ले सकते हैं और अगर पहले बल्लेबाजी करते हुए 350 रन बना लिए तो हमें हराना आसान नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि जब कोई खिलाड़ी जाता है तो कोई उसकी जगह ले लेता है. यही खेल की प्रकृति है. टीम इंडिया के बारे में उन्होंने कहा कि वर्तमान में भारत के पास संतुलित टीम है.

Bowlers to Rest in IPL 2019 before Worl Cup: विराट कोहली ने अपने प्रमुख गेंदबाजोंं को आईपीएल 2019 में खेलने से मना किया

Brian Lara Praise Prithvi Shaw: ब्रायन लारा बोले- 18 साल की उम्र में नहीं खेल पाता था पृथ्वी शॉ जैसे झन्नाटेदार शॉट्स