SRH vs DC:

मुंबई।  इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 50वां मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस मुकाबले में एक तरफ जहां दिल्ली की ओर से ऋषभ पंत कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. वहीं दूसरी तरफ केन विलियमसन के हाथों में हैदराबाद की कमान होगी।

अब तक का सफर

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के अब तक के सफर की बात करे तो दिल्ली ने इस सीजन में अब तक 9 मैच खेले है. जिसमें 4 मैच में उसे जीत मिली है और 5 मैच में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं दूसरी तरफ हैदराबाद ने इस सीजन में 9 मैच खेले है. जिसमें 5 मैच में उसे जीत और 4 मैच में हार मिली है. अंकतालिका की बात करे तो दिल्ली कैपिटल्स 7वें स्थान पर है और सनराइजर्स हैदराबाद 5वें स्थान पर है।

पिच रिपोर्ट

आज के मुकाबले में पिच की बात करे तो ब्रेबोर्न का मैदान हमेशा हाई स्कोरिंग मैच के लिए जाना जाता है. आईपीएल के इस सीजन में ब्रेबोर्न पर अब तक 11 मैच खेले गए. जिसमें औसत स्कोर 150 रन के ऊपर है. आज भी हाई स्कोरिंग मैच होने की उम्मीद है।

मौसम का मिजाज

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाला मुकाबला शाम को खेला जाना है. इसी वजह से खिलाड़ियों को गर्मी से काफी राहत मिलेगी. तापमान की बात करे तो अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेंटीग्रेड और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेंटीग्रेड रहने का अनुमान है. 18 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की उम्मीद जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर