नई दिल्ली. T-20 worldcup T-20 वर्ल्डकप में आज दूसरा सेमीफाइनल का मुकाबला खेला जाना है. यह मुकाबला पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच शाम 7:30 बजे दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेल जाएगा. पाकिस्तान ने अभी तक अपने सभी मैचों में जीत अर्जित की है, ऐसे में खेल प्रशंसक पाकिस्तान टीम के फाइनल में जाने की उम्मीद कर रहे हैं. इस बड़े मैच से पहले पाकिस्तान टीम से एक बुरी खबर सामने आई है. टीम के दो बड़े खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक को बुखार है.बुखार के चलते दोनों प्लेयर्स ने बुधवार को हुए अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया, टीम के मैनेजमेंट ने दोनों खिलाडियों को अभ्यास सत्र में आराम करने को कहा.

टीम के लिए अहम है दोनों प्लेयर

T-20 वर्ल्डकप में अभी तक पाकिस्तान ने अपने सभी मुकाबलों में जीत अर्जित की है. इस जीत में मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक का बहुत अहम रोल देखा गया है. पाकिस्तान टीम के ओपनर मोहम्मद रिजवान T-20 वर्ल्डकप में तीसरे सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. वहीं, ऑल-राउंडर शोएब मलिक ने भी टीम में अहम भूमिका निभाई है.

टूर्नामेंट में शोएब का स्ट्राइक-रेट 187

शोएब मलिक टीम के मध्य में आकर स्कोरबोर्ड की जरूरत के हिसाब से रन बनाते हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ अच्छी पारी खेली और टीम को एक मजबूत स्कोर प्रदान किया। वहीं, स्कॉटलैंड के खिलाफ शोएब मालिक ने शानदार अर्धशतक जड़ा था. T-20 वर्ल्डकप में शोएब मलिक कास्ट्राइक-रेट 187 पार का है, ऐसे में दोनों का स्वस्थ होना टीम के लिए बहुत जरुरी है. यदि दोनों ही टीम से आज बाहर रहते हैं तो टीम की ओपनिंग और मिडिल आर्डर दोनों में गड़बड़ी हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:

Aryan case: जेल से वापस आने के बाद बदले बदले से हैं आर्यन खान, अकेले रहना करते हैं पसंद

UP Assembly Elections 2022 : यूपी सरकार ने किया नियम में बदलाव

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर