नई दिल्ली. Gautam gambhir on rohit sharma टी-20 और वनडे में विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को कप्तान बनाए जाने को लेकर लगातार विवाद जारी है. कभी BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली इस फैसले को लेकर सफाई दे रहे है, तो कभी विराट कोहली के बचपन के कोच BCCI के फैसले पर सवाल खड़े कर रहे हैं. अब इस मामलें पर भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा का समर्थन करते हुए बड़ी बात कही है.

गौतम गंभीर ने कहा कि यह फैसला भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा है क्योकि इस फैसले से भारत के पास 2 कप्तान होंगे, एक रेड बॉल के लिए और एक वाइट बॉल के लिए. उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा बतौर लीडर भारतीय क्रिकेट के लिए काफी शानदार करेंगे, व्हाइट बॉल क्रिकेट में अब भारतीय क्रिकेट सुरक्षित हाथों में है.

साउथ अफ्रीकी दौरे से होगी रोहित के वनडे कप्तानी की शुरुआत

बता दें BCCI ने हालही में दक्षिण अफ्रीकी दौरे के लिए टेस्ट टीम का ऐलान किया था,जिसमें रोहित शर्मा को वनडे की कप्तानी सौंपी थी. भारत के लिए यह दौरा बहुत अहम रहने वाला है, क्योकि भारतीय टीम ने अभी तक दक्षिण अफ्रीका को उनकी सरजमीं पर मात नहीं दी है. वहीँ रोहित शर्मा को वनडे का कप्तान बनाए जाने को लेकर BCCI के अध्य्क्ष सौरव गांगुली ने कहा कि रोहित शर्मा ने एशिया कप जीता है, तब विराट कोहली भी टीम में नहीं थे. रोहित की अगुवाई में मुंबई इंडियंस 5 आईपीएल जीत चुकी है. हमें उम्मीद है कि रोहित शर्मा अगुवाई में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।

यह भी पढें:

पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट में सेंध, बिटकॉइन को कानूनी मान्यता देने वाला ट्वीट

1971 War 50th Anniversary सीडीएस का संदेश सुनकर नम हुईं लोगों की आंखें

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर