नई दिल्ली. Bcci on virat kohli leave बीसीसीआई के नए फैसले के बाद सभी क्रिकेट फैंस विराट कोहली को लेकर कई सवाल कर रहे हैं. फैंस जानना चाहते है कि क्या विराट कोहली साउथ अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज खेलेंगे? क्या विराट कोहली ने बीसीसीआई से छुट्टी मांगी है?. ख़बरों के मुताबिक टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वनडे सीरीज के लिए BCCI से छुट्ठी मांगी है. अब इस बात को लेकर खुद बीसीसीआई के एक अधिकारी ने जानकारी दी है. BCCI के अधिकारी ने बताया कि विराट कोहली की ओर से वनडे सीरीज में छुट्ठी के लिए कोई भी औपचारिक आवेदन नहीं किया गया है.

टीम इंडिया विराट कोहली की अगवाई में सेंचुरियन में 26 दिसंबर से शुरू हो रहे टेस्ट सीरीज खेलगी। टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच केपटाउन में 15 जनवरी को खेला जाएगा, जिसके बाद 19 जनवरी से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। रोहित शर्मा के टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद अब विराट कोहली ने भी वनडे सीरीज से आराम मांगा है, हलाकि इस बात को BCCI के अधिकारियों ने गलत बताया है.

विराट कोहली ने नहीं मांगी छुट्टी!

बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि-
‘कोहली ने वनडे मैचों में नहीं खेलने को लेकर अब तक बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली या सचिव जय शाह से कोई औपचारिक आग्रह नहीं भेजा है. अगर बाद में कोई फैसला किया जाता है या भगवान ना करे वह चोटिल हो जाता है तो फिर अलग बात है.’ उन्होंने कहा, ‘आज तक के अपडेट के मुताबिक विराट कोहली 19, 21 और 23 जनवरी को होने वाले तीन वनडे मैचों में खेलेंगे.

दक्षिण अफ्रीका के बाद श्रीलंका सीरीज के लिए बायो बबल में रहना होगा

देशभर में कोरोना संक्रमण के चलते सभी प्लेयर्स को क्वारंटाइन रूटीन फॉलो करने के बाद ही मैच में खेलने की अनुमति मिलती है. दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद भारतीय टीम श्रीलंका के साथ टेस्ट और टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलगी, जिसके लिए सभी प्लेयर्स को कोरोना नियमों के तहत क्वार्टीने होना होगा।

यह भी पढ़ें:

जम्मू कश्मीर के जेवन और सुरनकोट में आतंकवादियों से मुठभेड़, 3 पुलिसकर्मी शहीद, एक आतंकी ढेर

Radhe Shyam New Song Udd Ja Parindey से प्रभास का नया पोस्टर हुआ रिलीज

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर