नई दिल्ली. IND vs NZ न्यूजीलैंड के साथ घरेलू सीरीज का आज तीसरा मुकाबला कोलकाता में खेला जाना है. टीम इंडिया ने लगातार न्यूजीलैंड को दोनों मुकाबलों मे शिकस्त दी है और मैच में 2-0 बढ़त हासिल की है. आज का यह मैच ईडन गार्डन के मैदान पर खेला जाना है लिहाजा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है. रोहित शर्मा ने दूसरे T 20 मैच के बाद इस बात के संकेत दिए थे. ऐसा माना जा रहा है कि जिन प्लेयर्स को पहले 2 मुकाबलों में खेलने को मौका नहीं मिला है, उन प्लेयर्स को आज के मैच में मौका मिल सकता है.

ओपनिंग में बदलाव

तीसरे टी20 में भारतीय टीम 4 बदलाव के साथ उतर सकती है. टीम इंडिया की ओपनिंग में बदलाव हो सकता है, केएल राहुल को इस मैच में आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड़ को मौका दिया जा सकता है. ऋषभ पंत को भो आज के मैच में आराम मिल सकता है और उनकी जगह टीम में इशान किशन को मौका मिल सकता है. वहीँ गेंदबाज़ी में आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया जा सकता है. इन दोनों की जगह युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. भारत के साथ-साथ न्यूजीलैंड की टीम में भी एक बदलाव देखने को मिल सकता है. तेज गेंदबाज लोकी फर्गुसन फिट हो गए हैं और वो एडम मिल्न की जगह ले सकते हैं.

भारत की संभावित Playing 11
रोहित शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर, इशान किशन, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, हर्षल पटेल और आवेश खान.

न्यूजीलैंड की Playing 11

मार्टिन गप्टिल, डैरेल मिचेल, मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, टिम साइफर्ट, जेम्स नीशम, मिचेल सैंटनर, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, लोकी फर्गुसन और ट्रेंट बोल्ट.

यह भी पढ़ें:

farmer laws :कृषि कानूनों को निरस्त करने का काम शुरू, यूनियनों ने अन्य मांगों पर जोर दिया

52nd International Film Festival ओपनिंग सेरेमनी में सलमान से लेकर श्रद्धा कपूर ने किया परफॉर्म

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर