नई दिल्ली. IND vs NZ 2nd test match भारत और न्यूजीलैंड के बीच घरेलु सीरीज के अंतर्गत आज दूसरे टेस्ट मैच खेला जा रहा है. जहां एक और आज भारतीय बल्लेबाजों को एजाज पटेल की फिरकी ने परेशान किया, वहीँ दूसरे ओर मयंक अग्रवाल ने टीम के स्कोरबोर्ड को देखिते हुए शानदार शतक जड़ा. आपको बता दें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 5 साल बाद टेस्ट मैच का आयोजन हो रहा है.

4 विकेट खोहकार 221 रन

कानपूर में पहला टेस्ट मैच ड्रा रहने के बाद आज शुक्रवार को दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोहकार 221 रन बनाए। टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करते हुए मयंक अग्रवाल ने शानदार सतक जड़ा, वहीँ कप्तान विराट कोहली का बल्ला आज शांत रहा. वहीं न्यूजीलैंड के लिए बाएं हाथ के स्पिनर एजाज पटेल ने भारतीय मिडिल ऑर्डर पर अपना दबदबा दिखाते हुए दिग्गजों को पवेलियन लौटाया.

ग्राउंड पर बारिश का असर

मुंबई में 2 दिन से हो रही लगातार बारिश के चलते वानखेडे का आउटफील्ड काफी गीला था. शुक्रवार सुबह बारिश नहीं हुई, लेकिन 2 दिन से हो रही बारिश के चलते ग्राउंड में आज इसका असर देखा गया. इस मैच के लिए टीम इंडिया इशांत शर्मा, अजिंक्य रहाणे और रवींद्र जडेजा के बिना उतरी, जो कि बीसीसीआई और कप्तान कोहली के मुताबिक ‘चोटिल’ थे.

यह भी पढ़े: 

Surya Grahan: जानें कल भारत में कब लगेगा सूर्य ग्रहण, कितना होगा असर?

Ways To Bring Good Vibes Into The House घर में अच्छे वाइब्स लाने के 3 टिप्स