Sunday, August 14, 2022

विराट कोहली की कप्तानी जाने पर ऑस्ट्रेलियन दिग्गज का बड़ा बयान, कोहली के लिए है बड़ा वरदान

नई दिल्ली. Brad hogg blessing in disguise for him बीसीसीआई ने जबसे विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाकर इसकी जिम्मेदारी रोहित शर्मा को सौंपी है, तबसे इसको लेकर विवाद जारी है. कभी सौरव गांगुली इसको लेकर सफाई देते हुए नजर आए है, तो कभी विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने बीसीसीआई की पारदर्शिता पर सवाल उठाए हैं. विराट कोहली के फैंस भी BCCI के इस फैसले से खुश नहीं हैं, फैंस का कहना हैं कि जिस तरह उन्हें कप्तानी से हटाया गया है यह तरीका सही नहीं है. वहीं BCCI के इस फैसले पर ऑस्ट्रलाई के गेंदबाज ब्रैड हॉग ने प्रतक्रिया दी है और कहा कि यह एक अच्छा कदम है.

कप्तानी छोड़ना कोहली के वरदान

ब्रैड हॉग ने अपने युटुब चैनल के माध्यम से BCCI के फैसले पर कहा कि यह एक अच्छा फैसला है. विराट कोहली को इसे अपनाना चाहिए और रिलैक्स रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि वनडे और टी20 की कप्तानी जाने से विराट के सर का भार कम हो गया है और उनके पास अब अपनी परफॉर्मेंस को ठीक करने का प्राप्त समय होगा। पिछले कुछ समय से विराट का परफॉर्मेंस सभी फॉर्मेट में अच्छा नहीं चल रहा था, क्योकि उनके कंधो पर सभी फॉर्मेट की ज़िम्मेदारी थी. अब उनके एक अच्छा पास मौका है. ब्रैड हॉग ने कहा रोहित शर्मा और विराट कोहली मिलकर भारतीय क्रिकेट को आगे ले जा सकते हैं.

कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया का रिकॉर्ड

बतौर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 95 मैचों में कप्तानी की. जिसमें से 65 मैचों में भारत को जीत मिली, और 27 में हार. वहीं बतौर वनडे के कप्तान रोहित शर्मा अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका में खेलेंगे।

यह भी पढें;

केंटकी में मचाई तूफ़ान ने तबाही मरने वालो की संख्या पहुंची 70

Congress Rally in Jaipur LIVE Updates ये देश हिंदुत्ववादियों का नहीं हिंदुओं का है, पीएम पर बरसे राहुल

 

Latest news