नई दिल्ली. दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डी विलियर्स ने अचानक क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करके पूरी दुनिया को हैरान कर दिया था. अब एबी डी विलियर्स ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आईपीएल) और घरेलू क्रिकेट में टाइटंस के लिए खेलना जारी रखेंगे.

ये खबर भारतीय क्रिकेट फैन्स और बैंगलोर की टीम के लिये काफी अच्छी है, क्योंकि भारत में एबी डी विलियर्स की बल्लेबाजी के बहुत प्रशंसक हैं. ये बात डी विलियर्स खुद कई बार बोल चुके हैं कि उन्हें भारत में दक्षिण अफ्रीका जैसा प्यार मिलता है. वैसे ये खबर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के लिए भी काफी अच्छी है.

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डी विलियर्स ने कहा है कि मैं कुछ सालों तक आईपीएल में खेलना जारी रखूंगा. इसके साथ ही मैं टाइटन्स के लिए भी खेलना चाहता हूं, जिससे मैं युवा प्लेयर्स की सहायता कर सकूं. हालांकि उन्होंने आगे कहा कि अभी मैंने इसे लेकर कोई योजना नहीं बनाई है. मैं काफी समय से कुछ नहीं कह पाया था, मुझे दुनिया भर से काफी ऑफर मिले हैं, लेकिन मैं यह नहीं कह सकता कि बहुत लंबे वक्त खेलूंगा. संन्यास की घोषणा के समय एबी डी विलियर्स ने इस बात को लेकर कुछ साफ नहीं किया था कि वो आईपीएल में खेलेंगे या नहीं.

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डी विलियर्स ने इस साल 23 मई को अचानक से सोशल मीडिया पर एक विडियो जारी कर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था.उन्होंने वीडियो में कहा था कि उन्होंने संन्यास लेने का बड़ा फैसला किया है. 34 साल के डि विलियर्स ने उस वक्त कहा था कि यह उनके लिए संन्यास लेने का यह सही वक्त है.

अक्टूबर में बेबी ब्वॉय को जन्म दे सकती हैं सानिया मिर्जा, इंस्टाग्राम पर फोटो के जरिए दिया संकेत

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस बोले- भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस बार ऑस्ट्रेलिया में नहीं जड़ पाएंगे शतक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App