नई दिल्ली. Saurav ganguli on virat comment 

विराट कोहली ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर रवाना होने से पहले प्रेस कांफ्रेंस की थी और बीसीसीआई के फैसले पर अपना पक्ष रखा था. उन्होंने सौरव गांगुली के बयान को गलत बताते हुए कहा था कि BCCI की ओर से किसी ने नहीं कहा था कि आप टी-20 की कप्तानी छोड़े, मैने स्वयं ही कप्तानी छोड़ी थी. विराट कोहली के बयान के बाद अब इसपर सौरव गांगुली ने प्रतिक्रिया दी है. सौरव गांगुली ने कहा कि उन्हें इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहना अब बीसीसीआई ही इस मामले को तरीके से निपटाएगी.

बता दें बुधवार को विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए कहा था कि

टी-20 कप्तानी को छोड़ने की बात मैंने सबसे पहले BCCI को बताई, मेरी बात को बहुत अच्छे तरह से रिसीव किया गया. किसी को भी कोई परेशानी नहीं हुई और मुझे ये नहीं कहा गया कि आप टी-20 की कप्तानी मत छोड़िए. उन्होंने कहा कि मेरे इस फैसले की तारीफ की गई थी और सब खुश थे. मैंने बीसीसीई से कहा था कि मैं वनडे-टेस्ट की कप्तानी करना चाहूंगा, अगर सेलेक्टर्स का कुछ और फैसला ना हो तो, मैंने ये ऑप्शन भी दिया था कि अगर उन्हें कुछ और लगता है तो वो उनका फैसला है.

9 लोगों के सामने कप्तानी ना छोड़ने की कही थी बात

ख़बरों के मुताबिक बीसीसीआई ने 9 लोगों के सामने विराट कोहली को कप्तानी ना छोड़ने के लिए कहा था, जिसमें सौरव गांगुली, जय शाह और रोहित शर्मा भी मौजूद थे. विराट कोहली से टी-20 की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए इसलिए कहा जा रहा था क्योंकि फिर वनडे कप्तानी से भी उन्हें हटाना पड़ता। लेकिन विराट ने सब की बात ना सुनकर टी-20 की कप्तानी से मुक्त होना चाहा था. इसके बाद BCCI ने उन्हें वनडे की कप्तानी से हटा दिया और उनकी जगह रोहित शर्मा को ODI का कप्तान घोषित किया।

यह भी पढ़े:

Vijay Diwas 2021: पाकिस्तान के हाथ से ऐसे निकला बांग्लादेश, भारत के शूरवीरों के शौर्य को सलाम

India News Manch Ram Madhav Statement

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर