नई दिल्ली. Shikhar Dhawan Ruled Out ICC World Cup 2019: वर्ल्ड कप 2019 के अपने दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक जड़ने वाले शिखर धवन चोट के चलते विश्व कप से बाहर हो गए हैं. बाएं हाथ के अंगूठे में चोट के चलते धवन तीन हफ्ते के लिए बाहर हुए हैं. ऐसे में विराट कोहली की टीम इंडिया पर संकट के बादल मंडरा गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबकि उनकी जगह पर भारतीय टीम ने श्रेयस अय्यर की मांग की है. पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शिखर धवन को शानदार बैटिंग के लिए मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया था. शिखर धवन ने 109 गेंदों पर 117 रनों की शानदार पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से 16 चौके निकले थे. ऐसे में उनका चोटिल होना क्रिकेट फैन्स के लिए बड़ा झटका है.

उस मैच में धवन चोट के कारण फील्डिंग करने मैदान पर नहीं उतरे थे. उनकी जगह रवींद्र जडेजा ने पूरे 50 ओवर फील्डिंग की थी. भारतीय टीम के गब्बर धवन के अंगूठे में प्रैक्चर है. 33 साल की शिखर धवन ने भारत की ओऱ से 130 वनडे मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 44.91 की औसत से 5480 रन बनाए हैं. जिसमें उनके 17 शतक और 27 अर्धशतक शामिल हैं.

Yuvraj Singh Retirement: युवराज सिंह के रिटायरमेंट के बाद सोशल मीडिया पर उठी मांग- युवी को मिले शानदार फेयरवेल

ICC World Cup 2019 Ban vs SL Live Online Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में बांग्लादेश बनाम श्रीलंका मुकाबला, ड्रीम इलेवन, प्लेइंग इलेवन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App