नई दिल्ली. Shahid Afridi Autobiography Game Changer on Gautam Gambhir: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की ऑटोबायोग्राफी गेम चेंजर इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अपनी इस आत्मकथा में शाहिद अफऱीदी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं. जिनकी चर्चा सोशल मीडिया पर हर तरफ हो रही है. इस दौरान उन्होंने अपनी असल उम्र का खुलासा भी किया है. साथ ही उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को लेकर काफी कुछ है.

अफरीदी ने बताया है कि वह आधिकारिक रिकॉर्ड में दर्ज उनकी उम्र गलत है. वह अपनी उम्र से पांच साल बड़े हैं. वहीं उन्होंने अपनी किताब में गंभीर के भीतर व्यक्तित्व के अभाव की कमी बताई है औ साथ ही उनके अंदर एटिट्यूड प्रॉब्लम बताई है.

गौतम गंभीर पर किताब में निशाना साधते हुए अफरीदी ने लिखा कि कुछ प्रतिद्वंद्विता निजी होती है, तो कुछ प्रोफेशनल. उन्होंने लिखा गौतम गंभीर के साथ एटिड्यूड प्रॉब्लम है, जबकि उनका कोई व्यक्तित्व नहीं है. क्रिकेट में गौतम गंभीर जैसा व्यक्तित्व आपको बेहद कम ही मिलता है. शाहिद अफरीदी ने आगे लिखा है कि वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनका कोई शानदार रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन उनमें एटिट्यूड बहुत ही ज्यादा है.

अफरीदी ने किताब में लिखा कि गंभीर का अपना कोई व्यक्तित्व नहीं है. वे खुद को सर डॉन ब्रैडमैन और जेम्स बॉन्ड का मिश्रण समझते हैं. उन्होंने लिखा कि गंभीर के रवैये को प्रतिस्पर्धी नहीं कहा जा सकता है.

पाकिस्तानी पत्रकार साज साजिद ने अफरीदी की किताब के कुछ हिस्से ट्वीट किए हैं. इसके मुताबिक अफरीदी और गंभीर 2007 के एशिया कप में एक बार भिड़ गए थे. जिसके बाद से दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था.

Shahid Afridi Autobiography Game Changer Ball Tampering: शाहिद अफरीदी की जीवनी गेम चेंजर में बड़ा झूठ, बॉल टैम्परिंग में भुगत चुके हैं दो मैच बैन की सजा

Shahid Afridi Autobiography Game Changer Javed Miandad: शाहिद अफरीदी ने जीवनी गेम चेंजर में लिखा- जावेद मियांदाद से नहीं बनती थी, बैटिंग स्टाइल पर झगड़ा था

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App