नई दिल्ली: सुधीर गौतम का नाम हर भारतीय क्रिकेट फैन्स ने जरूर सुना होगा. सुधीर गौतम भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े फैंस में माने जाते हैं. वह भारतीय टीम के लगभग हर मैच में मैदान में टीम इंडिया को समर्थन करते हुए नजर आते हैं. वैसे तो भारतीय फैन्स सुधीर को सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन के रूप में पहचानते हैं, लेकिन सचिन तेंदुलकर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी वह सीने पर मिस यू सचिन तेंदुलकर का पेंट करवाकर मैदान पर तिरंगा लेकर लहराते नजर आते हैं.

लेकिन अब सुधीर गौतम सचिन तेंदलुकर की वजह से सुर्खियों में नहीं है बल्कि इस बार उनकी चर्चा महेंद्र सिंह धोनी को लेकर हो रही है. दरअसल शुक्रवार को सुधीर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर लंच के लिए पहुंचे. सुधीर ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी. बता दें कि टीम इंडिया के इस सबसे बड़े फैन के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खास रहा, सुधीर ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ लंच किया.

सुधीर गौतम ने महेंद्र सिंह धोनी के परिवार के साथ उनके फार्महाउस पर लंच करते हुए तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. सुधीर ने धोनी के परिवार के साथ फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि कैप्‍टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के साथ स्‍पेशल डे, सुपर लंच विद सुपर फैमिली. इस लम्‍हे को शब्‍दों में बयां करना मुश्किल है. थैंक यू एमएस धोनी और साक्षी दी. कैप्‍टन आईपीएल 2018 जीतने के बाद रिलेक्‍स महसूस कर रहे हैं.

लंच टेबल पर हाल ही में आईपीएल का तीसरा खिताब जीतने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिहं धोनी के अलावा उनके पिता पान सिहं धोनी और पत्‍नी साक्षी समेत कुछ अन्‍य लोग भी दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. क्रिकेट फैन्स इस तस्वीर को रिट्वीट कर रहे हैं.

IPL 2019: अगले साल अप्रैल में नहीं बल्कि मार्च में शुरू हो सकता है आईपीएल, ये हैं बड़ी वजह

फीफा वर्ल्डकप 2018: जब अच्छे जूते नहीं होने के कारण टीम इंडिया नहीं खेली थी फुटबॉल का महाकुंभ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App