Saurav Ganguly On World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम को खड़ा करने में सौरभ गांगुली की अहम भूमिका रही है. गांगुली अपनी टीम के खिलाड़ियों को बैक करते थे. यहां तक कि अपनी पसंद के खिलाड़ियों के लिए मैनेजमेंट के सामने मजबूती से अपनी बात रखते थे. पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष गांगुली की कप्तानी के सभी कायल रहे हैं. इसके साथ ही वह अपने विचार खुलकर रखने के लिए जाने जाते हैं.

हाल ही में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के साथ बातचीत में सौरभ गांगुली एक सवाल के जवाब में कहा कि 2019 के वर्ल्ड कप के किन तीन खिलाड़ियों को वह 2003 वर्ल्ड कप में भी देखना चाहेंगे? तो इस पर गांगुली ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह का नाम लिया.

गांगुली ने कहा, जसप्रीत बुमराह बहुत शानदार गेंदबाज हैं. हम साउथ अफ्रीका में खेल रहे थे, हालांकि उस सीरीज में हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. रोहित ओपनिंग में, और मैं तीसरे नंबर पर. पता नहीं सहवाग अगर यह सुन रहे हों तो वह मुझे कल फोन करके कह सकते हैं, तुम क्या समझते हो. लेकिन मैं इन तीन खिलाड़ियों को रखूंगा.

गांगुली ने यह भी कहा कि वह महेंद्र सिंह धोनी को बाहर रखना एक मुश्किल फैसला था. गांगुली ने कहा, महेंद्र सिंह धोनी भी- लेकिन क्योंकि आपने मुझे तीन ही खिलाड़ी चुनने को कहा है तो मैं राहुल द्रविड़ से काम चला लूंगा क्योंकि मुझे लगता है कि विकेटकीपर के रूप में उन्होंने काफी अच्छा काम किया.

Saurav Ganguly On IPL: सौरव गांगुली बोले- IPL दूसरे देश होना लगभग पक्का, इस साल खत्म नहीं होगा कोरोना

MS Dhoni Birthday: महेंद्र सिंह धोनी को विराट-रोहित ने दी जन्मदिन की बधाई, शास्त्री बोले- हैप्पी बर्थडे यंगस्टर