हैदराबादः भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दोनों गर्भवती हैं लेकिन उनका स्टारडम अभी भी कायम है. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने बेबी-बंप के साथ फोटो शूट कराया था. इस बार वह बेबी बंप के साथ टेनिस खेलती हुई नजर आई. हालांकि वह कोई प्रोफेशनल टेनिस नहीं खेल रही थी बल्कि घर में बने टेनिस कोर्ट में ही पूरी सावधानी के साथ टेनिस खेल रही थी. उनके टेनिस खेलने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सानिया के बेबी बंप का फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले सानिया ने अपने बेबी बंप के साथ फोटो शूट कराया था. तब उस फोटो शूट को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिला था. इसके बाद सानिया मिर्जा ने बेबी बंप के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो अपना हाथ बेबी बंप पर रखे नजर आईं थीं.

सानिया मिर्जा ने योगा डे पर भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि गर्भवती महिलाओं को योग के कौन-कौन से आसन करने चाहिए. इस बार उन्होंने बेबी बंप के साथ टेनिस खेला और फिर वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लगाया. देखना यह होगा कि क्या सानिया बेबी बर्थ के बाद फिर से प्रोफेशनल टेनिस में वापसी कर पाएंगी या नहीं. इससे पहले सेरेना विलियम्स बेबी बर्थ के बाद टेनिस कोर्ट पर सफल वापसी कर चुकी हैं. सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर दुनिया से अपने माता-पिता बनने की खबर शेयर की थी.

अक्टूबर में बेबी ब्वॉय को जन्म दे सकती हैं सानिया मिर्जा, इंस्टाग्राम पर फोटो के जरिए दिया संकेत

सेरेना विलियम्स ने शेयर किया मां बनने का अनुभव, कहा- प्रसव पीड़ा के दौरान लगा मर जाऊंगी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App