नई दिल्ली. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से मेडिसन में ग्रेजुएशन कर लिया है. सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने ग्रेजुएशन डे की शानदार फोटो शेयर की. इन तस्वीरों में एक जगह वे अपने माता पिता के साथ भी दिखाई पड़ीं. सारा ने फोटो में अपने ग्रेजुएशन गाउन के साथ सफेद रंग की नेट ड्रेस पहनी हुई है. और पोस्ट के साथ सारा ने कैप्शन में मजाकिया लहजे में लिखा है- I did what? (मैंने क्या किया?)

इंस्टाग्राम पर सारा ने जो फोटो सीरीज शेयर की है बै उसमें एक जगह साला अपने ग्रेजुएशन सर्टिफिकेट लेने जाती दिखाई पड़ रही हैं. वहीं सचिन और उनकी पत्नी अंजली तेंदुलकर सारा के इस अचीवमेंट से काफी खुश दिखाई पड़ रहे हैं. 20 साल की सारा ने एक बूमरैंग भी शेयर किया है जिसमें वे अपनी एक दोस्त के साथ ग्रेजुएशन कैप को हवा में उछालती नजर आ रही हैं. सारा की इन तस्वीरों पर लोग शानदार कमेंट्स के अलावा उन्हें बधाई भी दे रहे हैं.

View this post on Instagram

I did what??

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

बता दें कि सारा के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर 2 लाख के अधिक फॉलोअर हैं. सारा अपने ग्लैमरस अंदाज और खूबसूरती में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर को टक्कर देती हैं. गौरतलब है कि सारा ने मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेश्नल स्कूल से पढ़ाई की है जिसके बाद वे ग्रेजुएशन के लिए लंदन चली गईं. हाल ही में सारा आकाश अंबानी और स्लोका मेहता की सगाई में बेहतरीन लुक में दिखी थीं.

Video: रैश ड्राइविंग कर रहे शख्स पर फूटा रणवीर सिंह का गुस्सा, वीडियो हुआ वायरल

केदारनाथ एक्ट्रेस सारा अली खान का हॉट अवतार, नजरें चुराती आईं नजर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App