मुंबईः दुनिया को रविवार, 5 अगस्त को फ्रेंडशिप डे का खुमार चढ़ा था और लोग अपने-अपने तरीके से इस दिन को मना रहे थे. सोशल मीडिया भी फ्रेंडशिप डे के विशेज से भरा हुआ था. लेकिन लगता है कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने इसकी सुध एक दिन बाद और भी देर रात ली है. सचिन तेंदुलकर ने सोमवार, 6 अगस्त को अपने ट्वीटर पर एक रिट्वीट किया. उन्होंने बचपन के दोस्त और क्रिकेटर विनोद कांबली के ट्वीट को रिट्वीट किया, जिसमें कांबली ने सचिन और उनकी जोड़ी को जय-वीरू की जोड़ी कहा था और शोले का गाना ‘ये दोस्ती’ भी कोट किया था.

सचिन ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि शोले वाकई में शानदार मूवी है और हमारी दोस्ती उससे भी शानदार और यूनिक. सचिन ने आगे लिखा कि इस विशेष दिन पर याद करने के लिए धन्यवाद दोस्त. आपको बता दें कि कांबली ने फ्रेंडशिप डे के दिन अपने बचपन के दोस्च सचिन को विशेष तौर पर याद किया था और लिखा था कि हमारी जोड़ी शोले की जय-वीरू की जोड़ी की तरह है.

sACHIN TWEET FOR KAMBLI

कांबली ने अपने ट्वीट के साथ सचिन के साथ की एक फोटो शेयर की, जब दोनों साथ-साथ टीम इंडिया के लिए खेला करते थे. तस्वीर के साथ कांबली ने लिखा, ‘फील्ड पर हम दर्शकों के लिए मुस्कुराहट लाते थें और फील्ड के इतर हम दोनों एक दूसरे के लिए जय-वीरू थे.’ उन्होंने शोले मूवी का ही एक गाना ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर तेरा साथ ना छोड़ेंगे’ इस फ्रेंडशिप डे पर सचिन को डेडिकेट किया.

फ्रेंडशिप डे पर विनोद कांबली ने सचिन तेंदुलकर के लिए की भावुक ट्वीट, कहा- हमारी जोड़ी जय-वीरू की

गुरू पुर्णिमा के दिन सचिन तेंदुलकर ने कोच रमाकांत अचरेकर के पांव छूकर लिए आशीर्वाद

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App