मुंबईः उन्हें क्रिकेट का भगवान यूहीं नहीं कहा जाता. वह सिर्फ क्रिकेट के मैदान के अंदर नहीं बल्कि बाहर भी अपने साधारणपन के लिए जाने जाते हैं. इसका उदाहरण हमें एक बार और देखने को मिला जब उन्होंने मेट्रो और होटल में काम कर रहे मजदूरों के साथ क्रिकेट खेला. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सचिन तेंदुलकर सड़क पर देर रात में कुछ लड़कों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे है.

यह मुंबई के बांद्रा इलाके का वीडियो बताया जा रहा है. इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर देर रात सड़क पर कुछ युवकों को क्रिकेट खेलता देख खुद को रोक नहीं पाते हैं और अपने कार से उतरकर उनके साथ क्रिकेट खेलने के लिए कहते हैं. लड़कों के लिए तो यह मुंहमांगी मुराद जैसी बात थी. लडकों ने पहले सचिन के साथ क्रिकेट खेला और फिर सेल्फी भी ली.

सचिन तेंदुलकर ने इस दौरान लगभग एक ओवर खेला और सभी शॉट लेग साइड की दिशा में ही लगाते हुए फ्लिक किया. इस दौरान सचिन और वहां उपस्थित अन्य युवक मराठी में आपस में बात भी करते हुए नजर आए. सचिन ने उनसे पूछा कि क्या करते हो, तो किसी ने बताया कि वह पास वाली होटल में काम करते हैं, तो किसी ने कहा कि वे मेट्रो मजदूर हैं. गौरतलब है कि बंबई में कई जगहों पर मेट्रो निर्माण का काम चल रहा है. सचिन का यह गेस्चर निश्चित ही उन्हें सिर्फ एक महान खिलाड़ी नहीं बल्कि एक महान इंसान भी बनाता है.  

मुंबई में आईपीएल मैच के दौरान युवती हुई छेड़छाड़ का शिकार, स्टेडियम का कर्मचारी निकला आरोपी

विराट कोहली बोले- 2019 का विश्व कप भारत जीता तो शर्टलेस होकर ऑक्सफोर्ड की गलियों में घूमूंगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App