नई दिल्ली. क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्हें एक अंजान शख्स को ढूंढने की अपनी की थी जिसने उन्हें एल्बो गार्ड बदलने की सलाह दी थी. अब ताज होटल ने उस शख्स को ढूंढ लियाा है और जल्द ही सचिन से उनकी मुलाकात होगी. ताज होटल ने उस गार्ड के साथ सचिन का एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा चेन्नई में अपने दौरे के दौरान एक कर्मचारी के साथ अपने यादगार पल को शेयर करने के लिए श्री तेंदुलकर का धन्यवाद. हमें अपने उन कर्मचारियों पर गर्व है जिन्होंने ताज की संस्कृति को आत्मसात किया है. हम उसका पता निकाल चुके हैं और आप दोनों को एक मीटिंग करके खुश करेंगे.

यह शख्स कोई और नहीं बल्कि चेन्नई के रहने वाले गुरुप्रसाद हैं और यह उस समय वहां गार्ड थे. इन्होंने ही एक बार सचिन तेंदुलकर को अपने क्रिकेट के दिनों में कोहनी के गार्ड का इस्तेमाल करने की सलाह दी थी, जो कि क्रिकेट खिलाड़ी के साथ उनकी आगामी मुलाकात से अभिभूत है. सचिन की मुलाकात को लेकर उसने कहा कि ऐसे महान गुरु मुझसे मिलने के लिए तैयार हैं. यह बहुत ही रोमांचक है. बहुत लोग उनसे मिलना चाहते हैं लेकिन वो मुझसे मिलना चाहते हैं.

मैं जिस जगह पर रहता हूं, वहां के लोग और मेरे दोस्त सचिन से मुलाकात के लेकर अधिक उत्साहित हैं और सचिन से मिलना चाहते हैं. मैं सचिन से व्यक्तिगत रूप से मिलने और अपने परिवार के साथ समय बिताने का अनुरोध करता हूं.

तेंदुलकर ने वीडियो शेयर करके इस मुलाकात का जिक्र किया था. जिसे लेकर सचिन ने कहा था कि मैं टेस्ट सीरीज के दौरान ताज कोरोमंडल, चेन्नई में एक कर्मचारी से मिला था, जिससे मेरी एल्बो गार्ड के बारे में चर्चा हुई थी, जिसके बाद मैंने इसे फिर से डिजाइन किया. मुझे आश्चर्य हुआ कि मैं पहले से अच्छा खेल रहा हुं लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि वह कहाँ है. अब में उससे मिलना चाहता हूं क्या आप मुझे उसे खोजने में मदद कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें

Sachin Tendulkar Elbow Guard: सचिन तेंदुलकर को भी नहीं था इस बात का अहसास, एक अनजान शख्स के कहने पर बदला मास्टर ब्लास्टर ने एल्बो गार्ड

Virat Kohli Hyderbad T20I Records: विराट कोहली के हैदराबाद टी20 में वेस्टइंडीज के खिलाफ बनाए गए रिकॉर्ड्स पर एक नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App