Monday, December 5, 2022

IND vs AUS: सीरीज के निर्णायक मुकाबले में बड़ा बदलाव करेंगे रोहित, ये खिलाड़ी होगा टीम से बाहर

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 मैचों की श्रृंखला खेली जा रही है। सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस महत्वपूर्ण मुकाबले में कप्तान रोहित बड़ा बदलाव कर सकते हैं और एक खिलाड़ी को टीम से बाहर रख सकते हैं।

हैदराबाद में खेला जाएगा आखिरी मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज का पहला दो मैच खेला जा चुका है। पहला मैच पंजाब के मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया, जिसमें भारतीय टीम को 4 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा। वहीं दूसरा टी-20 नागपुर में खेला गया। ये मैच बारिश से प्रभावित होने के कारण 8-8 ओवर का हो गया था, जिसमें टीम इंडिया को 6 विकेट से जीत हासिल हुई। अब सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

ये खिलाड़ी होगा टीम से बाहर!

टीम इंडिया के स्टार युवा गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) काफी लंबे समय के बाद भारतीय टीम में वापसी की है। लेकिन उन्होंने इस श्रृंखला में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है और अपनी गेंदबाजी से प्रभावित करने में बिल्कुल नाकाम साबित हुए। खासकर के अंतिम के ओवरों में उनकी काफी पिटाई हुई है। हर्षल इस समय टीम इंडिया सबसे बड़ी कमजोरी बन चुके हैं। ये गेंदबाज अपनी धीमी गेंद पर विकेट चटकाने के लिए माहिर है, लेकिन इसमें वो लगातार नाकाम साबित हो रहे हैं। ऐसे में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में हर्षल को टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

टी-20 में 23 विकेट हैं हर्षल के नाम

हर्षल पटेल लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी की है, लेकिन वो अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन करने में नाकाम साबित हुए हैं। उन्होंने अब तक कुल 18 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें उनको 23 विकेट हासिल हुए हैं।

Latest news