July 17, 2024
  • होम
  • रोहित शर्मा की वाइफ को फिलिस्तीन का समर्थन करना पड़ा भारी, इंटरनेट पर लोगों ने किया जमकर ट्रोल

रोहित शर्मा की वाइफ को फिलिस्तीन का समर्थन करना पड़ा भारी, इंटरनेट पर लोगों ने किया जमकर ट्रोल

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 29, 2024, 7:45 am IST

All eyes on Rafah: भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा इस वक्त टी20 विश्व कप खेलने के लिए अमेरिका में अभ्यास कर रहे हैं। मगर उनकी वाइफ रितिका सजदेह को इस वक्त सोशल मीडिया पर लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ‘ऑल आइज़ ऑन रफाह’ के सपोर्ट में एक स्टोरी पोस्ट की। बस इस पोस्ट के लोगों के सामने आते ही इंटरनेट पर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया। लोग रितिका की स्टोरी के स्क्रीनशॉट लेकर एक्स पर पोस्ट करते हुए उनपर जमकर तंज कस रहे हैं।

क्यों किया जा रहा है रितिका को ट्रोल?

दरअसल फिलिस्तीन के शहर रफाह पर हाल ही में इजरायल ने एयरस्ट्राइक की थी, जिससे 45 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी। भारत में ईरान एम्बेसी ने आंकड़े जारी करते हुए बताया था कि अभी रफाह में कम से कम 14 लाख लोग आशियाने की खोज में हैं। इस हमले के बाद से ही मंगलवार को सोशल मीडिया पर ‘ऑल आइज़ ऑन रफाह’ हैश टैग पूरे विश्व भर में ट्रेंड करने लगा था। अब रितिका सजदेह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इसकी तस्वीरें साझा की है, जिसमें All eyes on Rafah लिखा हुआ है। इसका मतलब वो फिलीस्तीन में हो रहे नरसंहार का विरोध कर रही है। बस इसी पोस्ट के बाद से फिलिस्तीन के लोगों के समर्थन में पोस्ट करने के लिए रितिका को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

इज़राइल के पीएम ने जताई संवेदना

रफाह में हुए हमले में लोगों की मौत पर इज़राइली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने भी अपना दुख प्रकट किया। उन्होंने कहा कि सैन्य कार्यवाई का लक्ष्य कभी भी किसी देश के आम लोगों को क्षति पहुंचाना नहीं होता। उन्होंने संसद में बयान देते हुए कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमले में कुछ लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। बता दें कि 2023 में शुरू हुए इज़राइल की सैन्य कार्यवाही के बाद अब तक फिलिस्तीन में मरने वाले लोगों की संख्या 36 हजार से भी ऊपर जा चुकी है।

यह भी पढ़ें-

IPL 2024: कोलकाता को जीत के बाद मिले इतने रूपये की प्राइज़ मनी, वहीं हैदराबाद पर भी हुई पैसों की बारिश

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन