July 15, 2024
  • होम
  • IND vs BAN: 'टीम के भलाई के लिए घर पर बैठे रोहित शर्मा' – अजय जडेजा

IND vs BAN: 'टीम के भलाई के लिए घर पर बैठे रोहित शर्मा' – अजय जडेजा

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश दौरे पर है, यहां पर दोनों देशों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मुकाबला जीतकर टीम इंडिया ने 1-0 की बढ़त बना ली है, जबकि दूसरा पांच दिवसीय मैच 22 दिसंबर से खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अजय जडेजा ने रोहित शर्मा के लिए बड़ा बयान दिया है।

अजय जडेजा ने दिया बड़ा बयान

पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा ने कहा कि, रोहित को भारतीय टीम के भलाई के लिए घर पर बैठना चाहिए। उन्होंने एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि, ‘ रोहित को भारतीय क्रिकेट टीम के भलाई के लिए घर पर बैठना चाहिए, अगर किसी बल्लेबाज के हाथ में चोट लगी हो तो वो 10 दिनों तक बल्ला नहीं पकड़ पाता है, इस चोट को ठीक होने में 10-15 दिन का समय लगता है। इसलिए मेरी सलाह है कि टीम के भलाई के लिए रोहित शर्मा को घर पर बैठना चाहिए।

22 दिसंबर को शुरु होगा टेस्ट मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा पांच दिवसीय टेस्ट मुकाबला 22 दिसंबर से शुरु होगा। ये मैच ढाका के शेर-ए-बांग्ला इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि इस मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है और एक मैच विनर खिलाड़ी चोट के कारण इस मुकाबले से बाहर हो गया है।

188 रनों से पहला टेस्ट जीता भारत

बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज की अगुवाई केएल राहुल कर रहे थे। राहुल ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों का जबरदस्त इस्तेमाल किया, जिनके दम पर भारत ने 188 रनों की बड़ी जीत दर्ज की। बता दें कि भारत की इस विशाल जीत में कुलदीप यादव, शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा का बहुत बड़ा योगदान रहा।

FIFA World Cup : मेसी का सपना हुआ पूरा, 36 साल बाद अर्जेंटीना बना चैंपियन

FIFA World Cup: तेंदुलकर और मेसी दोनों हैं अपने खेल के भगवान, 10 नंबर की जर्सी है पहचान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन