नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (टीम इंडिया) 2018 की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई थी. जहां टीम इंडिया को 02 टेस्ट मैचों की श्रंख्ला में हार का सामना करना पड़ा था. वहीं टीम इंडिया ने एकदिवसीय मैचों की श्रंख्ला और टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज पर कब्जा किया था. इस दौरे पर बातचीत करते हुए रोहित शर्मा ने एक टॉक शो ‘व्हाट द डक’ में रविंद्र जडेजा के बारे में बड़ा खुलासा किया है. रोहित शर्मा और साथी खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे ने बताया कि इस दौरे पर रविंद्र जडेजा ने ऐसी हरकत कर दी थी जिसके कारण रोहित जड्डू को ‘पंच’ जड़ना चाहते थे.

दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान जोहान्सबर्ग से 90 किलोमीटर दूर मजीकी सफारी का जिक्र करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि वह रितिका, राधिका, अजिंक्य रहाणे और रवींद्र जडेजा चीता वॉक देखने के लिए जंगल के काफी अंदर चले गए. रोहित ने कहा कि इस दौरान उनका 2 चीतों से सामना हुआ. शो में रोहित ने बताया कि चीता शिकार करके बैठे थे और उनकी ओर देख रहा थे. लेकिन इसी दौरान जडेजा ने अजीब आवाजें निकाल कर उन्हें अपनी ओर बुलाना शुरू कर दिया.

जडेजा की इस हरकत को देखकर मुझे (रोहित) बहुत गुस्सा आ गया. रोहित ने कहा कि मुझे इतना गुस्सा आ रहा था मन में रविंद्र जडेजा को घूंसा मारने की इच्छा हो रही थी. इस बारे में अंजिक्य रहाणे ने भी बताया कि अगर चीते हमारी ओर आ जाते तो हमारी जान मुश्किल में पड़ सकती थी. उन्होंने कहा कि जडेजा को वो आवाजें नहीं निकालनी ताहिए थीं. रोहित ने बताया कि इस घटना के बाद मैने मन बना लिया कि वो फिर कभी रवींद्र जडेजा के साथ जंगल घूमने नहीं जाएंगे.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी बड़े VIP हैं क्रिकेटर रविंद्र जडेजा, बिना नंबर प्लेट कार उड़ाती हैं बीवी

IPL 2018: दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने छोड़ी कप्तानी, श्रेयस अय्यर होंगे नए कप्तान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App