नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा और टीम इंडिया में गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हिटमैन रोहित शर्मा ने शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो को देख सभी हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे. रोहित ने इस वीडियो को सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में रोहित शर्मा ने लिखा है नहीं नहीं वह मुझे बात नहीं कर रहे हैंस अब उनकी वह उम्र नहीं रही कि उनका कोई काल्पनिक मित्र हो, इतने दीवाने क्यों हो रहे हो जटजी शिखर धवन.

दरअसल रोहित शर्मा ने ये वीडियो उस समय शूट किया था जब शिखर धवन फ्लाइट में सोते हुए बड़बड़ा रहे थे. वह ऐसे बड़बड़ा रहे थे जैसे वह किसी से बात कर रहे हों. ऐसी स्थिति में उनके करीब बैठे रोहित ने वीडियो शूट कर लिया. रोहित ने जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो लाइक और कमेन्ट्स की झड़ी लग गई. शिखर धवन के इस मजाकिया वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

वहीं शिखर धवन ने इसके बाद में कमेन्ट लिखा है कि वह सो नहीं रहे थे बल्कि शायरी की प्रैक्टिस कर रहे थे. शिखर ने कमेन्ट में लिखा जब मैं शायरी के लिए प्रैक्टिस कर रहा था इन जनाब ने मेरा वीडियो बना लिया. शिखर ने कमेन्ट में लिखा, क्या दिल से याद कर रहा था वाह मजा आ गया. काश इतनी अच्छे तरीके से पढ़ाई की होती.

इससे पहले जब रोहित शर्मा फ्लाइट में बेटी समायरा के लिए खिलौने रख रहे थे उस समय शिखर धवन ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर दिया. शिखर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि मिलिए हमारी टीम के प्यार और केयर करने वाले पिता रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा से. इसके बाद धवन ने रोहित से पूछा कि बेटी के लिए क्या लिया है. इस सवाल के जवाब में रोहित शर्मा ने कहा, मुझे जो अच्छा लगा ले लिया. मेरा परिवार बेंगलुरु आ रहा है सोचा कि बेटी को खिलौने दूंगा जो उसे पसंद आएंगे.

आपको बता दें कि टीम इंडिया तीन टी20 सीरीज का तीसरा और अंतिम टी20 मैच खेलने बेंगलुरु पहुंच चुकी है. 22 सितंबर को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. भारत इस समय टी20 सीरीज में 1-0 से आगे है. भारत अगर बेंगलुरु में मैच जीता तो ये पहली बार होगा जब भारतीय टीम अपनी सरजमीं पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज जीतेगी.

India Vs South Africa 3rd T20I: भारत बनाम साउथ अफ्रीका बेंगलुरु टी20 मैच में विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच होगी आपसी जंग, क्या हिटमैन छीन पाएंगे किंग कोहली से अपना ताज

India Vs South Africa 3rd T20I Online Live Streaming: 22 सितंबर को बेंगलुरु में भारत बनाम साउथ अफ्रीका तीसरा टी20 मुकाबला, जानें कब कहां और कैसे देखें मैच का लाइव प्रसारण

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App