नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केदार जादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शानदार फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में वह काफी कूल और स्टाइलिस्ट लग रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर केदार जाधव की ये फोटो काफी पसंद भी की जा राही हैं. हालांकि टीम इंडिया के बैटिंग ऑलराउंडर खिलाड़ी केदार जाधव की इन फोटो पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज हिटमैन रोहित शर्मा ने एक अलग ही कमेंट किया है.

रोहित शर्मा ने केदार की इन फोटो की तारीफ अलग अंदाज में करते हुए लिखा जहर भाई जहर. रोहित के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि सर आप कमेंट भी सिक्सर ही मारते हो. रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर केदार जाधव की इन फोटो पर कमेंट की है और उनका कमेंट सभी को पसंद आया है. इसके साथ ही टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने केदार जाधव की इन फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा क्लास. इसके साथ ही कई तरह के कमेंट इस फोटो पर आए हैं.

केदार इन फोटो में कुर्ता पजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं और उपर से उन्होंने एक नेहरू जैकेट पहन रखी है. कई फैन्स इस फोटो को देख ये भी कह रहे हैं कि पॉलिटिक्स ज्वॉइन कर ली है क्या. बता दें कि रोहित शर्मा और केदार जाधव दोनों ही भारत की वनडे टीम का हिस्सा हैं जो वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेगी.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज का फाइनल मुकाबला मुंबई को 11 दिसंबर को होना है. टी20 सीरीज में रोहित शर्मा के बल्ले से कोई शानदार पारी नहीं निकली है सभी को उम्मीद है कि रोहित फाइनल मुकाबले में कुछ धमाल मचा सकते हैं. टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ 15 दिसंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. इस सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई में होना है.

ये भी पढ़ें

Virat Kohli Hyderbad T20I Records: विराट कोहली के हैदराबाद टी20 में वेस्टइंडीज के खिलाफ बनाए गए रिकॉर्ड्स पर एक नजर

India Vs West Indies 2nd T20I: वेस्टइंडीज ने भारत को तिरुवनंतपुरम टी20 मैच में 8 विकेट से हराकर 1-1 से बराबर की सीरीज, लिंडले सिमन्स बने प्लेयर ऑफ द मैच