नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान कंगारू कप्तान टिम पेन द्वारा भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत के साथ किए गए बेबीसिटर मजाक पर रोहित शर्मा ने चुटकी ली है. बुधवार के टीम इंडिया के वनडे उपकप्तान रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत की चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें अपनी बेटी की देख-रेख के लिए आया की जरुरत है.

दरअसल आज सुबह ऋषभ पंत ने स्माइली सिंबल के साथ ट्वीटकर गुडमॉर्निंग लिखा. जिसके बाद रोहित शर्मा ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के मजे लेते हुए स्माइली सिंबल के साथ ट्वीटकर लिखा हमें बेटी की देख-रेख करने के लिए बेबीसिटर की तुरंत जरूरत है, मैंने सुना है कि तुम बहुत अच्छे बेबीसिटर हो इस बात से पत्नी रितिका बहुत खुश होगी. रोहित की बेटी समायरा का जन्म 30 दिसंबर को हुआ था जिसके चलते उन्हें सिडनी टेस्ट छोड़ स्वदेश लौटना पड़ा.बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने घर पर हुए खास कार्यक्रम में दोनों टीमों के खिलाड़ियों को अपने घर आने का न्योता दिया था. इस दौरान ऋषभ पंत ने कप्तान टिम पेन के बच्चे को गोद में उठाकर फोटो खिंचवाई. उसके बाद ऋषभ पंत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसें पंत टिम पेन के बच्चों के बेबीसिटर बने दिख रहे हैं.

गौरतलब है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई चार टेस्ट मैचों की सीरीज में ऋषभ पंत ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. इस टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत ने 350 रन बनाने के अलावा 20 कैच भी लपके. चेतेश्वर पुजारा के बाद वह टेस्ट सीरीज में सबसे अधिक रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज रहे. वहीं दोनों देशों के बीच 12 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है. इस बीच रोहित शर्मा वापस ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं. सीरीज में 2 टेस्ट मैच खेलने वाले वनडे उपकप्तान रोहित शर्मा ने एकदिवसीय सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद है.

Rohit Sharma Baby Name: रोहित शर्मा ने अपनी बेटी का नाम रखा समायरा, शेयर की फैमिली फोटो

Rohit Sharma Blessed With a Baby Girl: पापा बने भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा, पत्नी रितिका सजदेह ने दिया बेटी को जन्म

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App