नई दिल्ली। आईपीएल 2022 का 51वां मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. इस मैच में मुंबई ने सीजन की दूसरी जीत दर्ज की. पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी मुंबई ने इस मैच को 5 रन से जीत लिया. इस मैच में फैंस को ढेर सारे चौके और छक्के देखने को मिले, उनमें से एक ऐसा छक्का था, जिसके लिए 5 लाख रुपये का इनाम भी दिया गया था. यह छक्का मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने लगाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

रोहित के 1 छक्के की कीमत 5 लाख

रोहित शर्मा ने गुजरात के खिलाफ 28 गेंदों में 43 रन बनाए. इस पारी में उनके बल्ले से पांच चौके और दो लंबे छक्के लगे. इन 2 छक्कों में से एक छक्का बेहद खास रहा, क्योंकि रोहित के इस छक्के की कीमत 5 लाख रुपए थी. दरअसल टाटा ग्रुप आईपीएल सीजन 15 का आधिकारिक प्रायोजक है. टाटा ग्रुप ने सीजन शुरू होने से पहले एक बड़ा ऐलान किया था. टाटा ग्रुप ने कहा था कि आईपीएल के इस सीजन में अगर किसी बल्लेबाज का शॉट टाटा पंच बोर्ड पर लग जाता है तो काजीरंगा नेशनल पार्क को 5 लाख रुपये डोनेट किए जाएंगे. ये छक्का रोहित ने अल्जारी जोसेफ की गेंद पर लगाया, जो सीधे टाटा पंच बोर्ड के पर जा लगा. इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

पडिक्कल ने भी किया यह कारनामा

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने इस सीजन में सबसे पहले यह कारनामा किया. इस सीजन का 5वां मैच हैदराबाद और राजस्थान के बीच खेला गया था, इस मैच में टी नटराजन आरआर की पारी के दौरान 12वां ओवर कर रहे थे और पडिक्कल पर बल्लेबाजी कर रहे थे, ओवर की पहली ही गेंद पर पडिक्कल ने एक बड़ा छक्का लगाया. यह शॉट सीधे टाटा पंच बोर्ड पर भी लगा. इस छह के बाद भी काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान को 5 लाख रुपये का दान दिया गया.

शिमरोन हेटमायर ने भी किया ये कमाल

रोहित शर्मा से पहले राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर ने भी टाटा पंच बोर्ड पर एक छक्का लगाया था. इस सीजन के 24वें मैच में शिमरोन हेटमायर ने गुजरात के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की गेंद पर छक्का लगाया, उनका छक्का भी सीधे टाटा पंच बोर्ड पर लगा था.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर