Sunday, January 29, 2023

रोहित को मिला जडेजा जैसा हरफनमौला खिलाड़ी, जीताएगा टी-20 वर्ल्ड कप!

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया में हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को एक हरफनमौला खिलाड़ी मिला है, जो चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए जडेजा की कमी को बिल्कुल नहीं खलने देगा।

चोट के कारण बाहर हुए जडेजा

टी-20 क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट यानि वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) का आगाज 16 अक्टूबर से हो चुका है। भारतीय टीम अपना वॉर्म अप मैच मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रही है। बता दें कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट के कारण इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं है। ऐसे में टीम में उनके जैसे ही एक ऐसे हरफनमौला खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया है, जो रोहित को वर्ल्ड कप जीता सकता है।

अक्षर पटेल को मिला मौका

गौरतलब है कि टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा दाहिने घुटने में चोट के कारण वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। जिनकी जगह उन्हीं की तरह एक हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल (Axar Patel) को टीम में शामिल किया गया है। अक्षर इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं, जो इस टूर्नामेंट में एक बेहतरीन मैच विनर साबित हो सकते हैं।

ऐसा है क्रिकेट करियर

बता दें कि अक्षर पटेल का हालिया फॉर्म काफी बेहतरीन है और टीम इंडिया को कई मैच जीता चुके हैं। इन्होंने टीम इंडिया के लिए अब तक 6 टेस्ट, 44 वनडे और 32 टी-20 मुकाबले खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 39, वनडे में 53 और टी-20 में 31 विकेट चटकाए हैं।

IND vs AUS: वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से आज भिड़ेगी टीम इंडिया, जानिए पूरा अपडेट्स

Latest news