नागपुर. रणजी चैम्पियन विदर्भ और शेष भारत (रेस्ट ऑफ इंडिया) की टीमों के बीच खेले जा रहे ईरानी कप के पहले दिन शेष भारत की टीम ने 330 रन बनाए. इस दौरान रेस्ट ऑफ इंडिया के सभी खिलाड़ी आउट हो गए. शेष भारत की तरफ से जहां हनुमा विहारी ने नाबाद शतक जड़ा वहीं मयंक अग्रवाल 95 रन बनाकर आउट हुए. विदर्भ की तरफ से आदित्य सरवटे और अक्षय वखारे ने 3-3 विकेट लिए.

ईरानी कप के इस मैच में रेस्ट ऑफ इंडिया के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. शेष भारत की टीम की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही और पहला विकेट 46 रनों पर गिर गया. सलामी बल्लेबाज अनमोलप्रीत सिंह 15 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद हनुमा विहारी और मयंक अग्रवाल ने मोर्च संभाला. इन दोनों खिलाड़ियों ने 125 रनों की साझेदारी कर टीम को उबारा. मयंक अग्रवाल 95 रन बनाकर आउट हुए.

मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद विदर्भ के गेंदबाजों ने किसी भी खिलाड़ी को जमने का मौका नहीं दिया. विदर्भ के एक के बाद एक खिलाड़ी आउट होते रहे. ऐसे में हनुमा विहारी ने हिम्मत नहीं हारी और एक छोर पर डटे रहे और उन्होंने मैराथन पारी खेलते हुए 114 रन बनाए. वहीं निचले क्रम में बैटिंग करने आए राहुल चाहर ने 22 रनों की उपयोगी पारी खेली. विदर्भ की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए आदित्य सरवटे और अक्षय वखारे ने 3-3 विकेट लिए. उनके अलावा रजनीश गुरबानी को 2 विकेट लेने में सफल रहे. जबकि यश ठाकुर और अक्षय कारनेवार को 1-1 विकेट मिला.
Pakistan Super League 2019 Full Schedule: पाकिस्तान सुपर लीग के चौथे सीजन का आगाज 14 फरवरी से, जानिए कब, कहां और किन टीमों के बीच खेले जाएंगे मैच2019/
Suresh Raina Accident Rumours: एक्सीडेंट की अफवाहों से परेशान क्रिकेटर सुरेश रैना ने फैन्स से की ये अपील

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App