नई दिल्ली. टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन आईपीएल 2020 में अपनी टीम किंग्स इलवेन पंजाब को छोड़ कर दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं. सूत्रों की मानें तो IPL की ट्रेड डील के तहत दिल्ली कैपिटल्स आर अश्विन को खरीदने के लिए तैयार बैठी है. अगर पंजाब की फ्रेंचाइजी रविचंद्रन अश्विन को रिलीज करती है तो अश्विन लाल जर्सी की जगह नीले जर्सी में हुंकार भरते नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स की फ्रेंचाइजियों ने इस बात की कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की है. रविचंद्रन अश्विन किंग्स इलवेन पंजाब के कप्तान हैं और अगर ऐसा होता कि अश्विन पंजाब को छोड़ देते हैं तो पंजाब की कप्तानी का दारोमदार के एल राहुल को मिल सकता है.

दरअसल के एल राहुल बतौर ओपनर बल्लेबाज किंग्स इलवेन पंजाब के लिए खेलते हैं और उनका बल्ला पंजाब की ओर कुछ इस कदर आग उगलता है कि विरोधी टीमों की छक्के छोड़ जाते हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि लोकेश राहुल पंजाब की कमान को संभाल पाते हैं या नहीं. इसके अलावा गौर किया जाए आर अश्विन की तो बतौर कप्तान उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल के दो सीजन 2018 और 2019 के लिए कप्तानी की है.

इन दोनों ही सीजन में रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी में पंजाब एक भी बार प्लेऑफ तक नहीं पहुंची है. इसके अलावा भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार ने रविचंद्रन अश्विन के बारे में इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अगर अश्विन दिल्ली में आते हैं तो यह हमारी टीम के लिए फायदे का सौदा हो सकता है. बता दें कि रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल में अब तक 139 मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने गेंद और बल्ले बखूबी खेल दिखाते हुए 375 रन और 125 विकेट अपने नाम किए हैं. इससे पहले IPL में रविचंद्रन अश्विन चेन्नई सुपरकिंग्स और पुणे के लिए खेल चुके हैं.

Virat Kohli Autograph Video: विराट कोहली ने एक बच्चे से लिया ऑटोग्राफ, अनुष्का शर्मा का ऐसा था रिएक्शन

Rishabh Pant Record: टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 50 शिकार करने के मामले में महेंद्र सिंह धोनी को छोड़ा पीछा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App