Ravichandran Ashwin Teases David Warner: भारत सरकार द्वारा टिकटॉक समेत 59 चायनीज ऐप्स बैन किए जाने के बाद टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर का सोशल मीडिया पर मजाक उ़ड़ाया है. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई ओपन डेविट वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वॉर्नर अक्सर टिकटॉक पर अपनी फैमिली के साथ फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं. उनके कई साथी क्रिकेटरों का कहना है कि वॉर्नर तेजी से सोशल मीडिया स्टार के रूप में उभर रहे हैं.

भारत और चीन के बीच बढ़ते तनाव के बीच सोमवार को भारत सरकार ने चीन ऐप्स पर डाटा और निजी जानकारियों के उल्लघंन का आरोप लगाते हुए 59 चीनी ऐप्स को बैन कर दिया. अश्विन ने इस खबर के ट्वीट पर एप्पो (अब) अनवर @davidwarner31, डेविड वॉर्नर टिक टॉक पर काफी ऐक्टिव हैं.

कोविड-19 वैश्विक महामारी के दौरान क्रिकेट गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं. और इस वक्त में वॉर्नर ने टिकटॉक पर अपने डांस वीडियो बनाकर खूब शेयर किए. इसमें उनकी पत्नी और बेटियां भी खूब थिरकतीं नजर आईं. वॉर्नर के ये वीडियो भारत में काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं.

अश्विन ने अपने फन वीडियो के बारे में एक मीडिया हाउस को बताया था कि आखिर क्यों वह सोशल मीडिया पर स्विच हुए. उन्होंने कहा था कि वह लोगों के चेहरे पर स्माइल लाना चाहते थे. उन्होंने कहा था, हमें कुछ अलग सोचना था. मैं लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना चाहता था. चाहे वह टिकटॉक, टि्वटर और इंस्टाग्राम हो. मेरा परिवार और मैं ऐसा कर पाएं.

Saurav Ganguly On Team India: बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली बोले- अगस्त तक भारतीय टीम के मैदान पर उतरने के आसार नहीं

Cheteshwar Pujara On Rahul Dravid: चेतेश्वर पुजारा बोले- मेरे जीवन पर द्रविण का गहरा प्रभाव, मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर