Ravichandran ashwin on Ravi shastri

नई दिल्ली. Ravichandran ashwin on Ravi shastri बीसीसीआई और विराट कोहली के बीच विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है और इस बीच अब एकऔर विवाद टीम में खड़ा हो गया है. भारतीय स्पिनर रविचंद्र आश्विन ने टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री के पुराने बयान पर सवाल खड़ा किया है. दरससल साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान टीम के कोच रवि शास्त्री ने कुलदीप यादव को नंबर-वन स्पिनर बताया था. इस बयान को लेकर अब रविचंद्र आश्विन ने अफ़सोस जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि 2018 साउथ अफ्रीकी दौरे पर मुझे नजर अंदाज किया गया था, मुझे ऐसा लगा कि जैसे किसी ने मुझे बस से धक्का देकर बाहर निकाल दिया हो. उस वक़्त करियर का इतना बुरा वक़्त चल रहा था कि मैंने कई बार रिटायरमेंट की बात सोची थी.

कुलदीप की हुई थी तारीफ

साल 2018 में साउथ अफ्रीकी दौरे के दौरान मैच में कुलदीप यादव ने 5 विकेट चटकाए थे, जिसके बाद टीम के कोच रवि शास्त्री ने उन्हें अंतराष्ट्रीय पिच का नंबर वन स्पिनर बताया था. रवि शास्त्री ने कहा था हर किसी का दिन आता है, अश्विन अब सिर्फ घरेलू पिचों पर कामयाब रह गए है.

रविचंद्र आश्विन ने बताया कि भले ही हम साल 2018 की टेस्ट सीरीज जीते थे, लेकिन मुझे टीम से अलग महसूस कराया गया था . इसके चलते मैंने टीम की जीत पर एन्जॉय नहीं किया और टीम से अलग होकर फैमिली के पास चले गया था. साल 2018 और 2020 में ऐसा समय था जो मेरे करियर का सबसे खराब समय रहा था और मैंने कई बार क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने की बात सोची थी..

यह भी पढ़े:

इंडियन ऑयल की हल्दिया रिफाइनरी में लगी भीषण आग, 3 लोगों की मौत, 30 घायल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर