मुंबईः अभिनेत्री निम्रत कौर के साथ अफेयर के आरोपों पर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री की सफाई आई है. उन्होंने इन आरोपों को हल्के में लेते हुए इसे गोबर की उपलों की तरह एक बड़ा बोझ कहा. मिड-डे को दिए एक टेलीफोनिक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जब मैं इन आरोपों को गोबर का उपला कह रहा हूं, आप समझ ही गए होंगे कि ये आरोप कितने गंभीर हैं. शा्स्त्री ने कहा कि वह इस मसले पर इससे अधिक कुछ भी नहीं बोलना चाहते.

इससे पहले मंगलवार को अभिनेत्री निम्रत कौर की भी सफाई आई थी. हालांकि उन्होंने सीधे तौर पर इस मामले में कुछ नहीं बोला था लेकिन ट्वीट करते हुए कहा था कि यह सब काफी तकलीफदेह है. निम्रत ने ट्वीट कर लिखा कि कई बार जो तथ्य होते हैं उसे सच्चाई से एकदम उलट दिखाया जाता है. निम्रत ने उदाहरण देते हुए लिखा कि मैंने अपने बारे में जो पढ़ा वह सब मात्र एक कोरी कल्पना है. उन्होंने लिखा कि ये सब चीजें दुःखदायी होती हैं.निम्रत ने आगे लिखा कि अब यह सब छोड़कर आगे बढ़ने का समय है.

गौरतलब है कि सोमवार को निम्रत कौर और रवि शास्त्री के अफेयर की खबरें मिडिया गलियारों की चर्चा में रहीं. स्पाटब्वॉय नाम के वेबसाइट ने दावा किया है कि ये दोनों एक दूसरे को करीब तीन साल से डेट कर रहे हैं. इनको पहली बार साल 2015 में मशहूर ऑटमोबाइल कंपनी ऑडी कार के लॉन्च समारोह में एक साथ देखा गया था.

रवि शास्त्री के साथ अफेयर की खबरों पर निम्रत कौर ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर दिया करारा जवाब

साल 2015 में इस कार्यक्रम के दौरान हुई थी निम्रत कौर और रवि शास्त्री की पहली मुलाकात

जब रवि शास्त्री को हुआ था सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से प्यार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App