नई दिल्ली. टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड अदाकारा निम्रत कौर को अपना दिल दे बैठे हैं. इन दोनों के प्यार की चर्चा इनदिनों खूब हो रही है. जाहिर है अब जब दोनों में प्यार हुआ है और रवि शास्त्री ने इसकी पुष्टि भी कही तो पहली मुलाकात भी कहीं हुई होगी. आइए हम आपको बताते हैं आखिर पहली बार कहां मिले रवि शास्त्री और निम्रत कौर और कहां से शुरू हुआ रोमांस.

साल 2015 में जर्मनी की ऑटोमोबाइल कंपनी ऑडी ने रवि शास्त्री और निम्रत कौर को कार के मॉडल को लॉन्च करने के लिए साइन किया. समय आने रवि और निम्रत कार के नए मॉडल को लॉन्च करने पहुंचे. इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि यही रवि और निम्रत की पहली मुलाकात थी. ऐसा माना जा रहा है कि पहली मुलाकात से ही दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए.

इसके बाद इन दोनों को कई बार ऑडी कार के नए मॉडल लॉन्च करते देखा गया. उसके बाद रवि और निम्रत एक दूसरे के बेहद करीब आ गए. पिछले दो वर्षों से ये दोनों एक दूसरे से डेट कर रहे हैं. इसकी भनक तक लोगों को नहीं लगी. निम्रत कौर ने अभी तक शादी नहीं की है.

निम्रत कौर पर आया टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री का दिल, 2 साल से कर रहे हैं डेट

फैंस ने नहीं टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने दिया शाहिद अफरीदी को बूम-बूम का नाम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App