नई दिल्ली. Rashid Khan Appointed Afghanistan Captain: अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान को तीनों फॉर्मेट में कप्तान नियुक्त किया गया है. 21 वर्षीय राशिद खान ने बेहद कम वक्त में अपनी गेंदबाजी से गहरी छाप छोड़ी है. राशिद खान ने अफगानिस्तान के लिए 2 टेस्ट मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 9 विकेट झटके हैं. जिसमें एक बार वह पांच विकेट भी हासिल कर चुके हैं.

राशिद खान ने अफगानिस्तान के लिए 68 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने चार बार पांच विकेट झटके हैं. राशिद खान ने वहीं भारत के लिए 38 टी-20 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 2 बार पांच विकेट झटके हैं. राशिद खान ने जिंबाब्वे के खिलाफ 18 अक्टूबर साल 2015 को डेब्यू किया. वहीं राशिद खान ने जिंबाब्वे के खिलाफ 26 अक्टूबर 2015 को टी-20 में डेब्यू किया. 

इंग्लैंड और वेल्स में खेले जा रहे वर्ल्‍ड कप 2019 से ठीक पहले असगर अफगान को कप्‍तानी से हटाया गया था उनकी जगह गुलबदीन को टीम की कमान सौंपी गई थी. कुछ प्लेयर्स ने इस बात की आलोचना की थी. राशिद खान अपनी कप्तानी में टीम को कहां तक लेकर जाते हैं ये देखना दिलचस्प होगा. राशिद खान बल्ले और गेंद दोनों से कमाल कर सकते हैं.

Adam Gilchrist and Michael Vaughan Twitter War: ऑस्ट्रेलिया टीम का इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने उड़ाया मजाक तो एडम गिलक्रिस्ट ने कहा- मूर्ख

Rohit Sharma Emotional post: रोहित शर्मा ने ट्वीट कर सेमीफाइनल में 30 मिनट के खराब खेल को बताया हार का जिम्मेदार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App