नई दिल्ली. इंडिया का फैस्टिवल यानि की IPL 2021 के 40वें मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers hyderabad ) का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals ) से होगा. मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से जाएगा. बता दें कि राजस्थान की टीम पिछले 9 मैचों में 8 अंकों के साथ फिलहाल पॉइंट्स टेबल में छठें पायदान पर है और प्लेऑफ की रेस में बरक़रार है.

वहीं बात हैदराबाद की टीम की करें तो इस साल इस टीम का प्रदर्शन बेहद ही निराशजनक रहा है. टीम को बीते 9 में से 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. जिसके चलते केवल 2 अंकों के साथ हैदराबाद की टीम इस समय पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है और निश्चित रूप से प्ले ऑफ की रेस से बहार हो चुकी है.

राजस्थान के लिए अभी खिताब जीतने की बाकि है गुंजाइश

जहाँ एक और हैदराबाद के लिए इस टूर्नामेंट में आगे का सफर अब बस अपना सम्मान बचाए रखने की लड़ाई बन गया है. तो वहीं, राजस्थान की टीम के पास अभी भी आईपीएल का ख़िताब जीतने की गुंजाइश बाकी है.

आईपीएल के दूसरे फेज में राजस्थान ने अपने दो मैचों में से एक में पंजाब के खिलाफ जीत हासिल की है जबकि दिल्ली कैपिटल्स के हाथों उसे हार का सामना करना पड़ा था. बहरहाल राजस्थान के 9 मैचों में 8 अंक है और वह लगातार ख़िताब की जीत की और बढ़ने की कोशिश कर रही है.

 

यह भी पढ़ें :

Ranbir-Alia Wedding : डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए रणबीर-आलिया पहुंचे जोधपुर ?

Bihar Land Mutation Record Khasra Online Kharij: अब नहीं लगेगा भूमि राजस्व विभाग मेंं काम करवाने आए लोगों का तांता, बिहार सरकार ने शुरू की दाखिल खारिज ऑनलाइन पोर्टल की शुरूआत

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर