दुबई: पाकिस्तान सुपर लीग में रविवार को खेले गए एक मुकाबले में कराची किंग्स टीम के कप्तान इमाद वसीम कैच लेने के चक्कर में बुरी तरह घायल हो गए. यहां तक कि उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. बता दें कि पीएसएल में 11 मार्च को कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स की टीमों के बीच मुकाबले खेला गया. मैच के दूसरी पारी में लाहौर कलंदर्स की बल्लेबाजी के दौरान सोहैल खान ने फुल शॉट खेला.

गेंद हवा में थी तो कैच लेने के लिए उल्टे दिशा में इमाद वसीम कैच लेने के लिए दौड़ लगाने लगे. कैच पकड़ भी लिया, टीम को सफलता भी मिल गई. लेकिन सिर के बल गिरने की वजह से जमीन से उठ नहीं सके. जिसके बाद आनन-फानन में उनको स्ट्रेचर पर लेटाकर बाहर ले जाया गया. ग्राउंड पर इमाद वसीम को चोटिल देख फैंस भी चिंतित हो गए हैं और चेहरों पर मायूसी छा गई.

मैच भी इमाद की शानदार फील्डिंग उनके टीम के लिए काम नहीं आई और यह मैच कराची किंग्स हार गई. मैच खत्म होने के बाद कराची किंग्स के मालिक सलमान इकबाल कप्तान इमाद वसीम का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुचे. इसके बाद उऩ्होंने जानकारी दी कि वसीम ठीक हैं. रात भर अस्पताल में ही रखा जाएगा. पूरी तरह से इलाज होने के बाद ही उनका अस्पताल से छुट्टी मिलेगी. बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग में दुनिया भर के क्रिकेटर हिस्सा लिए हुए हैं. पीएसएल के मुकाबले पाकिस्तान से बाहर दुबई में खेले जा रहे हैं.

VIDEO: शाहिद अफरीदी ने मैच के दौरान किया कुछ ऐसा, फिर मांगनी पड़ी माफी

VIDEO: पीएसएल में फिर से मैच फिक्सिंग का शक, अंपायर के इस फैसले पर उठ रहें सवाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App