दिन के आखिरी और सांतवे बॉउट में यूपी के बजरंग पूनिया का मुकाबला मुंबई के सोसलन रामोनोव से हुआ. साक्षी मलिक के मुकाबले के बाद यह मुकाबला दिन का दूसरा सबसे बड़ा मुकाबला माना जा रहा था. लेकिन रामोनोव ने पूनिया को स्कोर बनाने को कोई मौका नहीं दिया और 3-0 की बढ़त बना ली. इस बीच रोमोनोव ने बजरंग पूनिया को पिनफॉल करते हुए मुकाबला आसानी से जीत लिया.  

इस तरह यूपी दंगल की टीम ने आज का मुकाबला 4-3 से अपने नाम कर लिया और पदक तालिका में बढ़त बना ली.  यूपी दंगल की वेनेसा को आज का प्लेयर ऑफ दी मैच का पुरस्कार मिला. आपको बता दें कि इंडियन रेसलिंग लीग इंडियन स्पोर्टीफाई और भारतीय कुश्ती संघ का एक संयुक्त प्रयास है जिसका मकसद भारत में कुश्ती को आगे बढ़ाना है.

इस लीग में कुल 6 टीमें भाग ले रही हैं, जिसमें दुनिया भर के 54 नामी-गिरामी पहलवान भाग ले रहे हैं. इन पहलवानों में ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप के पदक विजेता भी शामिल हैं. प्रो रेसलिंग सीजन 3 में मुंबई महारथी, पंजाब रॉयल्स, दिल्ली सुल्तान, वीर मराठा, यूपी दंगल और हरियाणा हैमर्स की टीमें शामिल है. इस लीग में सभी टीमों के पास 9 पहलवान हैं जिसमें महिला रेसलर भी शामिल हैं. ये पहलवान देश-विदेश में अपने देश का गौरव बढ़ा चुके हैं. साल 2015 में हुए पहले प्रो रेसलिंग सीजन में मुंबई गरुड़ा की टीम ने हरियाणा हैमर्स को फाइनल मैच में मात देकर पहला सीजन अपने नाम किया था. वहीं प्रो रेसलिंग के दूसरे संस्करण में पंजाब की टीम ने हरियाणा हैमर्स की टीम को फाइनल मुकाबले में हराकर प्रो रेसलिंग सीजन 2 का खिताब अपने नाम किया था.

Pro Wrestling League Season 3 Day 5: यूपी दंगल की वेनेसा ने मुंबई महारथी की ओडुनायो एडेकुओरोये को 7-5 से हराया

Pro Wrestling League 2018 Season 3, Day 5: मुंबई महारथी के रेसलर सत्यव्रत कादियान ने दी यूपी दंगल के पहलवान विकी को 10-2 के बड़े अंतर से मात