नई दिल्ली : प्रो रेसलिंग लीग सीजन 3 के ग्रैण्ड फिनाले में आज पूर्व चैंपियन पंजाब रॉयल्स का मुकाबला पिछले दो बार के उपविजेता हरियाणा हैमर्स से होगा. हरियाणा हैमर्स एकमात्र ऐसी टीम है जो प्रो रेसलिंग लीग के तीनों सीजन के फाइनल में पहुंची है लेकिन वो कभी भी विजेता नहीं बन पाई है. इसलिए वह आज का मुकाबला जीत इस जिन्न को खत्म करना चाहेगी.

इससे पहले साल 2015 में हुए प्रो रेसलिंग लीग के पहले सीजन के फाइनल में हरियाणा हैमर्स को मुंबई गरुड़ा ने मात दी थी जबकि दूसरे सीजन के फाइनल में पंजाब रॉयल्स ने हरियाणा हैमर्स को हराया था. इसलिए हरियाणा का मकसद पिछले हार का बदला लेना भी होगा.

हरियाणा टीम के कोच ने कहा कि हम फाइनल के अपने खराब इतिहास को ध्यान में नहीं रख रहे हैं. उन्होंने कहा इस सीजन में पूरी टीम बदल चुकी है और पूरे आत्मविश्वास में है. उनके सभी खिलाड़ी फॉर्म में हैं और कल निश्चित रूप से वह मुकाबला जीतेंगे. हालांकि उन्होंने किसी भी तरह के स्कोरलाइन के भविष्यवाणी करने से इंकार कर दिया. दूसरी तरफ पिछले बार की विजेता टीम पंजाब रॉयल्स अच्छी फॉर्म में है. उन्होंने सेमीफाइनल में वीर मराठा की टीम को आसानी से हरा दिया था. पंजाब की टीम की सभी उम्मीदें करिश्माई फॉर्म में चल रही पूजा ढांडा पर होगी.

Pro Wrestling League 2018, Final Day 18 Live Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच का लाइव प्रसारण

Pro Wrestling League Season 3 Day 17 Semi-final 2: रोमांचक सेमीफाइनल में हरियाणा हैमर्स ने यूपी दंगल को 5-4 से हराया, कल पंजाब से फाइनल मुकाबला

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App