नई दिल्ली. प्रो रेसलिंग लीग के सीजन 3 में 11वें दिन के पहले बॉउट में यूपी दंगल और वीर मराठा के पहलवानों के बीच 57 किलोग्राम भारवर्ग में पुरूषों के मुकाबले में जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली. दिन के पहले बॉउट में यूपी दंगल के रेसलर नितिन राठी ने वीर मराठा के पहलवान श्रवण तोमर को 7-4 से हराया. दोनों युवा पहलवानों में पहले हॉफ में काफी कड़ा संघर्ष हुआ. हालांकि वीर मराठा के रेसलर श्रवण पहले हॉफ में 3-0 की बढ़त बनाने में कामयाब हुए. दूसरे हॉफ में यूपी दंगल के नितिन राठी ने श्रवण को कड़ी टक्कर दी और उन्हें मैट से बाहर कर स्कोर को 4-4 से बराबर कर दिया. इसके बाद श्रवण को घुटने के बल लाकर नितिन राठी ने ये मुकाबला 7-4 से जीत लिया. दर्शक रोमांचित हो गए हैं क्योंकि वीर मराठा को सपोर्ट करने अभिनेता जैकी श्रॉफ स्टेडियम में आए हुए हैं. इससे पहले वीर मराठा की टीम ने टॉस जीता और 74 किलोग्राम पुरूष वर्ग को ब्लॉक किया, जबकि महिलाओं को 57 किलोग्राम भार वर्ग को ब्लॉक किया गया.

पिछले 10 दिनों से दिल्ली के सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में कई रोचक मुकाबले देखने को मिले हैं जिसका फैंस ने जमकर लुत्फ उठाया है. आज भी लीग के 11वें दिन कई रोचक और बड़े मुकाबले देखने को मिले रहे हैं. प्रो रेसलिंग लीग के तीसरे सीजन की शुरुआत 9 जनवरी से हो चुकी है. आपको बता दें कि प्रो रेसलिंग लीग इंडियन रेसलिंग यूनियन और प्रो स्पोर्टीफाई इंडिया का एक संयुक्त पहल है जिसका मकसद भारत में कुश्ती को बढ़ावा देना है. इस लीग में कुल 6 टीमें भाग ले रही हैं, जिसमें दुनिया भर के 54 नामी-गिरामी पहलवान भाग ले रहे हैं. इन पहलवानों में ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप के पदक विजेता भी शामिल हैं.

Pro Wrestling League 2018, Day 11 Live Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच का लाइव प्रसारण

Pro Wrestling League Season 3 Day 11 Live Updates: यूपी दंगल और वीर मराठा का मुकाबला जारी, विनेश और रितु फोगाट की भिड़त थोड़ी देर में