नई दिल्ली. बहुप्रतिक्षित प्रो रेसलिंग सीजन-3 के उद्घाटन मुकाबले के पहले बॉउट में दिल्ली सुल्तांस ने मुंबई महारथी को हरा दिया. मुंबई महारथी के कप्तान साक्षी मलिक ने टॉस जीत के 74 किलोग्राम भार वर्ग को लॉक किया. इसका मतलब यह था कि दिल्ली सुल्तांस की तरफ से दो बार के ओलंपिक चैंपियन सुशील कुमार नहीं खेलेंगे. इससे दर्शकों को थोड़ी सी निराशा हुई. हालांकि दिल्ली के संदीप तोमर ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों को निराश नहीं होने दिया. दिन के पहले मुकाबले में 57 किलोग्राम भारवर्ग में दिल्ली सुल्तांस के संदीप तोमर का मुकाबला मुंबई महारथी के येत्सेंको आंद्रे से हुआ.

तोमर ने शुरू से ही मैच में अपना दबदबा बनाए रखा और तीन मिनट के पहले हॉफ में 10-0 की महत्वपूर्ण बढ़त बना ली. वह पूरे मैच में अपने यूक्रेनी प्रतिद्वंदी पर हावी रहे. हालांकि दूसरे हॉफ में तोमर अपना दबदबा खोते हुए दिखाई दिए. इस हॉफ में आंद्रे ने लगातार 8 अंक बनाए जबकि संदीप सिर्फ दो ही अंक बना पाए. मैच का आखिरी स्कोर 12-8 रहा और इस तरह दिल्ली सुल्तांस की टीम 1-0 से बढ़त बनाने में कामयाब रही.

आपको बता दें कि आज दिल्ली के सीरी फोर्ट स्टेडियम में प्रो रेसलिंग लीग के सीजन-3 का उद्घाटन हो गया. इस लीग में कुल 6 टीमें भाग ले रही हैं, जिसमें दुनिया भर के 54 नामी-गिरामी पहलवान भाग ले रहे हैं. इन पहलवानों में ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप के पदक विजेता भी शामिल हैं.

Pro Wrestling League Day 1 Live bout Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच का लाइव प्रसारण

Pro Wrestling League season 3 2018 all teams and squads: जानें प्रो रेसलिंग सीजन 3 के मुकाबलों में किस टीम से लड़ेगा कौनसा पहलवान?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App