नई दिल्ली. प्रो रेसलिंग लीग के सीजन 3 में पांचवें दिन यूपी दंगल और मुंबई महराथी के बीच भिड़ंत होगी. पिछले चार दिन दिल्ली के सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में कई रोचक मुकाबले देखने को मिले हैं जिसका फैंस ने जमकर लुत्फ उठाया है. आज भी लीग के पांचवें दिन कई रोचक और बड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे. प्रो रेसलिंग लीग के तीसरे सीजन की शुरुआत 9 जनवरी से हो चुकी है. यूपी दंगल की उम्मीदें जहां 74 किलोग्राम वर्ग में टीम की कप्तान विनेश फोगट (50 किलो), अब्दुराखामानोव बेकज़ोद (74 किलो), राहुल आवारे (57 किलो), वानेसा कालादज़िंस्काया (53 किलो) और ज़ैनेत नेमेत (76 किलो) पर बजरंग (65 किलो), जमालुद्दीन (125) और गीता (62 किलो) पर टिकी है, वहीं मुंबई महारथी टीम की नजर रेसलर साक्षी मलिक( 62 किलोग्राम), आंद्रे येट्सेनको (57 किलोग्राम), सोसलन रामोनोव (65 किलोग्राम) (रूस), वीर देव (74किलोग्राम), सत्यव्रत कादियान (92किलोग्राम), सतेंदर मलिक (125 किलोग्राम) ओडुनायो एडेकुओरोये (57 किलोग्राम), सिंथिया वनेसा (76 किलोग्राम) पर होगी.

बता दें कि इस लीग में कुल 6 टीमें भाग ले रही हैं, जिसमें दुनिया भर के 54 नामी-गिरामी पहलवान भाग ले रहे हैं. इन पहलवानों में ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप के पदक विजेता भी शामिल हैं. प्रो रेसलिंग सीजन 3 में मुंबई महारथी, पंजाब रॉयल्स, दिल्ली सुल्तान, वीर मराठा, यूपी दंगल और हरियाणा हैमर्स की टीम भी शामिल है. इस लीग में सभी टीमों के पास 9 पहलवान हैं जिसमें की महिला रेसलर भी शामिल हैं. जो देश-विदेश में अपने देश का गौरव बढ़ा चुके हैं. साल 2015 में हुए पहले प्रो रेसलिंग सीजन में मुंबई गरुड़ा की टीम ने हरियाणा हैमर्स को फाइनल मैच में मात देकर पहला सीजन अपने नाम किया था. वहीं प्रो रेसलिंग के दूसरे संस्करण में पंजाब की टीम ने हरियाणा हैमर्स की टीम को फाइनल मुकाबले में हराकर प्रो रेसलिंग सीजन 2 का खिताब अपने नाम किया था.

Pro Wrestling League Season 3 Day 4: आखिरी बॉउट में हरियाणा हैमर्स के सुमित ने दिल्ली सुल्तान्स के हितेंदर को 4-2 से पछाड़ा, आज का मुकाबला हरियाणा के नाम

Pro Wrestling League Season 3 Day 4: हरियाणा हैम्मर्स की सन यान ने दिल्ली सुल्तान्स की मेरोई मेज़िएन को 11-2 से हराया