मुंबई. प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 अब मुंबई पहुंच चुका है. मुंबई में शनिवार को प्रो कबड्डी लीग 2018 के दो मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मुकाबला पिछले बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच में होगा. इस मैच में बंगाल वारियर्स का पलड़ा भारी रहेगा क्योंकि बंगाल वॉरियर्स 8 में से 4 मुकाबले जीत पटना पाइरेट्स से काफी आगे है. वहीं पिछले बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स 10 में से सिर्फ चार मुकाबला ही जीत पाई है और अपने जोन में 6 टीमों में 5वें स्थान पर है.

हालांकि पिछली बार जब यह दोनों टीमें आपस में भिड़ीं थी तो पटना पाइरेट्स ने जीत दर्ज की थी. 1 नवंबर को अपने घर पटना में खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने बंगाल वारियर्स को 29-27 से हराया था. इसलिए इस मैच का कोई भी भविष्यवाणी करना काफी मुश्किल रहेगा. मुकाबले से पहले आइए हम आपको बताते हैं कि प्रो कबड्डी लीग का यह मुकाबला आप कब और कहां लाइव देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा पटना पाइरेट्स बनाम बंगाल वॉरियर्स के बीच मुंबई लेग का मुकाबला?

पटना पाइरेट्स बनाम बंगाल वॉरियर्स मुकाबला 10 नवंबर शनिवार को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा पटना पाइरेट्स बनाम बंगाल वॉरियर्स के बीच मुंबई लेग का मुकाबला?

पटना पाइरेट्स बनाम बंगाल वॉरियर्स के बीच मुंबई लेग का मुकाबला मुंबई के एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में खेला जाएगा.

कब खेला जाएगा पटना पाइरेट्स बनाम बंगाल वॉरियर्स के बीच मुंबई लेग का मुकाबला ?

पटना पाइरेट्स बनाम बंगाल वॉरियर्स के बीच मुंबई लेग का मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे शुरू होगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं पटना पाइरेट्स बनाम बंगाल वॉरियर्स के बीच मुंबई लेग का मुकाबला?

पटना पाइरेट्स बनाम बंगाल वॉरियर्स के बीच मुंबई लेग मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स/HD पर होगा. इसके अलावा मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर लाइव देख सकते हैं. इसके साथ ही लाइव स्कोर अपडेट के लिए इनखबर के स्पोर्ट पेज https://www.inkhabar.com/sports को फॉलो करें.

Pro Kabaddi League 2018 Mumbai Leg Full Schedule Fixtures: यहां देखें प्रो कबड्डी लीग 2018 सीजन 6 के पटना लीग का पूरा शेड्यूल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App