July 13, 2024
  • होम
  • Babar Azam का अश्लील वीडियो Leak, खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड से करते थे ये मांग

Babar Azam का अश्लील वीडियो Leak, खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड से करते थे ये मांग

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : January 17, 2023, 3:56 pm IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के कुछ विवादित वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया में निम्मो यादव नाम के अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है, जिसमें बाबर आजम का एक लड़की के साथ यौन संबंध बनाने का वीडियो और उसकी फोटोज वायरल हो गई है।  बाबर आजम पर अपने साथी खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड के साथ अफेयर का आरोप बाबर आजम (Babar Azam) पर लगा है।

क्या है पूरा विवाद ?

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के कुछ निजी वीडियो लीक हो गए है, जिसमें वह अपनी ही टीम के खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड को अपने साथ रिश्ते बनाने के लिए कह रहे हैं। वायरल वीडियो और फोटोज के मुताबिक बाबर आजम (Babar Azam) के कई अन्य खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड के साथ भी रिश्ते है।

बाबर पर आरोप है कि, वह अन्य खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंडों को धमकी देते थे कि अगर वह उनसे बातचीत जारी रखती हैं तो टीम से उनके बॉयफ्रेंड को बाहर नहीं निकाला जाएगा। निम्मो यादव के नाम से एक पैरोडी अकाउंट की तरफ से कुछ फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर किया गया था। जिसमें बाबर आजम पर अपने साथी क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड के साथ अफेयर कर रहे हैं और गलत मैसेज भेज रहे हैं।

वीडियो पर बाबर की फिलहाल चुप्पी

निम्मो यादव के नाम के अकाउंट से सोशल मीडिया में वायरल की गई इन फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया में काफी शेयर किया जा रहा है। हालांकि अभी तक बाबर आजम (Babar Azam) की तरफ से इन वायरल वीडियो को लेकर कोई बयान अभी तक नहीं आया है। वायरल वीडियो ने बाबर के फैंस को भी काफी चौंका दिया है।

पहले भी विवादों में रहे बाबर आजम

ये पहली बार नहीं जब बाबर इस तरह के विवादों में फंस रहे है। इससे पहले नवंबर 2020 में, एक महिला ने बाबर पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि बाबर ने शादी करने का वादा करके उनके साथ 10 साल तक शोषण किया था।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन