नई दिल्ली. बांग्लादेशी क्रिकेट सब्बीर रहमान की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. सब्बीर पहले ही एक फैंस के साथ की गई बदसुलूकी के चलते प्रतिबंध झेल रहे हैं. वहीं अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने शब्बीर रहमान के बारे में नया खुलासा किया है. शोएब ने कहा कि रहमान ने शानिया मिर्जा के साथ कथित तौर पर छेड़खानी की थी.

ये सनसनीखेज खुलासा करते हुए पूर्व पाकिस्तान के कप्तान और टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने कहा कि वह किसी टूर्नामेंट के दौरान बांग्लादेश में खेल रहे थे. जहां सब्बीर रहमान ने सानिया मिर्जा के साथ छेड़खानी की थी. शोएब ने ये भी कहा कि उन्होंने उस शर्मनाक हादसे की शिकायत क्रिकेट कमेटी ऑफ ढाका मेट्रोपोलिस से भी की थी। शोएब के मुताबिक सानिया से छेड़छाड़ मैदान पर हुई थी. दरअसल सब्बीर रहमान ने सानिया के साथ उस वक्त छेड़छाड़ की जब वह अपने पति को चीयर करने के लिए मैदान पर मौजूद थीं.

इतना ही नहीं शब्बीर रहमान पर एक दर्शक के साथ मार-पीट का भी आरोप लग चुका है. बांग्लादेश प्रीमियर लीग के पिछले सत्र के दौरान शब्बीर रहमान पर अनुशासन नियमों का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया था. हमेशा अपने खराब व्यवहार के चलते सुर्खियों में रहने वाले शब्बीर रहमान ने बांग्लादेश के लिए 11 टेस्ट, 54 वनडे मैच और 41 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं.

बच्चा हिंदुस्तानी होगा या पाकिस्तानी के सवाल पर सानिया मिर्जा ने दिया ये रोचक जवाब

PHOTOS: पाकिस्तान के इन क्रिकेटर्स की खूबसूरत बीवियों के आगे फेल हैं मॉडल्स

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App