ब्रिस्टल. Pakistan vs Sri Lanka ICC Cricket World Cup 2019 Match Highlights: काउंटी ग्राउंड ब्रिस्टल में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला वर्ल्ड कप मैच बारिश के चलते रद कर दिया गया. ब्रिस्टल मे ंजब  बारिश थमी तो अम्पायर्स ने दो बार मैदान का निरीक्षण किया.  लेकिन मैदान काफी गीला था. इसके बाद फील्ड अम्पायर पॉल विलसन और रॉड टकर ने मैच को रद घोषित कर दिया. साल 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप में बारिश के चलते रद होने वाला ये पहला मैच है. दोनों टीमों को 1-1 अंक से संतोष करना पड़ा.

वर्ल्ड  कप में पहली बार पाकिस्तान के हाथों से पिटने से बचा श्रीलंका

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच अगर विश्व कप में खेेल गए मुकाबलों की बात की  जाए  तो क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान  की टीम श्रीलंका पर भारी पड़ी है. अब दोनों टीमों के बीच क्रिकेट विश्व कप में 7 मैच खेले गए हैं जिनमें सभी मैचों में पाकिस्तान को जीत मिली है. क्रिकेट वर्ल्ड कप में श्रीलंका को पाकिस्तन पर पहली जीत का इंतजार है. ब्रिस्टल में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच रद होने के साथ ही श्रीलंका को विश्व कप में पहली बार हार का सामना नहीं करना पड़ा है. 

क्रिकेट वर्ल्ड कप इतिहास में तीन मैच जिनमें बारिश के चलते नहीं फेंकी गई एक भी गेंद

क्रिकेट वर्ल्ड कप के इतिहास पर अगर नजर डाली जाए तो अब तक तीन मैच बारिश के चलते रद करने पड़े हैं. इस दौरान एक भी गेंद नहीं डाली गई. सबसे पहले साल 1979 के क्रिकेट विश्व कप में वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच खेला गया मैच बारिश के चलता रद हुआ था. इस मैच में एक गेंद नहीं फेंकी गई थी.  वहीं साल 2015 के क्रिकेट वर्ल्ड कप  में ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच खेल गए मैच में बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं डाली जा सकी. इसके बाद 2019 विश्व कप में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले मैच का यही हाल रहा. 

Pakistan vs Sri Lanka ICC Cricket World Cup 2019 Match Highlights:

Highlights

Pak vs SL Live Cricket Score: ब्रिस्टल में पाकिस्तान बनाम श्रीलंका वर्ल्ड कप मुकाबला रद, दोनों टीमों को मिला 1-1 पॉइंट

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच काउंटी ग्राउंड बिस्टल में खेले जाने वाले मैच को बारिश क चलते रद कर दिया गया है. ब्रिस्टल में काफी बारिश हुई. लेकिन जब बारिश थमी तो मैच के लिए नियुक्त किए गए अम्पायर पॉल विलसन और रॉड टकर ने दो बार मैदान का निरीक्षण किया. लेकिन ज्यादा बारिश होने के चलते मैदान काफी गीला था जिसके बाद मैच को रद कर दिया. इसके बाद पाकिस्तान और श्रीलंका को 1-1 अंक दिया गया.

Pak vs SL Live Cricket Score: ब्रिस्टल में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाले वर्ल्ड कप मुकाबला रद

बिस्टल में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला मैच रद कर दिया गया है. बारिश के चलते इस मैच में टॉस तक नहीं हो सका.पूरे दिन ब्रिस्टल में रह रह कर बारिश होती रही. इसके बाद जब बारिश रुकी तो अम्पायर्स ने दो बार पिच का निरीक्षण किया लेकिन मैदान पर खेल संभव नहीं था जिसके बाद में अम्पायर्स ने इस मैच को रद कर दिया.

Pak vs SL Live Cricket Score: ब्रिस्टल में 3.15 बजे दूसरी बार पिच का निरीक्षण करेंगे अम्पायर

ब्रिस्टल में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला क्रिकेट वर्ल्ड कप मुकाबला अभी तक बारिश के चलते शुरू नहीं हो सका है. बारिश थमने के बाद इंग्लैंड के के समय के मुताबिक 2.30 बजे पहले बार अम्पायर ने पिच का निरीक्षण किया. इसके बाद अम्पायर दूसरी बार इंग्लैंड के समय के मुताबिक 3 बजकर 15 मिनट पर पिच का निरीक्षण करेंगे. उसके बाद ही मैच के होने या ना होने का निर्णय लिया जाएगा.

Pak vs SL Live Cricket Score: ब्रिस्टल में पाकिस्तानी फैन्स निराश

ब्रिस्टल में लगातार बारिश जारी है. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले मैच का लुत्फ उठाने पाकिस्तान के क्रिकेट फैन्स बड़ी संख्या में ब्रिस्टल पहुंचे हैं. लेकिन बारिश के चलते मैच अभी तक शुरू नहीं हुआ और न ही टॉस हुआ है. जिसके चलते पाकिस्तानी समर्थकों मे निराशा है.

Pak vs SL Live Cricket Score: ब्रिस्टल में बारिश जारी, 4.19 बजे अम्पायर लेंगे डिसीजन

ब्रिस्टल में लगातार बारिश हो रही है. मैच होगा या नहीं अभी कुछ कह पाना मुश्किल है. अगर बारिश रुक जाती है तो इंगलैंड के समय के मुताबिक 4.19 बजे अम्पायर मैदान का निरीक्षण करेंगे उसके बाद अगर संभव हुआ तो 20 ओवर का मैच खेला जाएगा.

Pak vs SL Live Cricket Score: क्रिकेट फैन्स बोले मैच वर्ल्ड कप मैच के लिए रिजर्व डे क्यों नहीं

ब्रिस्टल में लगातार हो रही बारिश से क्रिकेट फैन्स काफी निराश हैं. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को देखने दुनियाभर के कई देशों के क्रिकेट प्रेमी ब्रिस्टल पहुचे हैं लेकिन बारिश होने के चलते मैच न शुरू हो पाया है जिसके चलते उनमें निराशा है. इनमें बहुत से फैन्स का कहना है कि विश्व कप में इस तरह की स्थिति से पार पाने के लिए रिजर्व डे क्यों नहीं रखा गया.

Pak vs SL Live Cricket Score: ब्रिस्टल में लगातार बारिश जारी

ब्रिस्टल में लगातार बारिश हो रही है. मैच होने की उम्मीदें कमजोर होती चली जा रहीं. अगर बारिश बंद होती तो 4.15 बजे मैदान का अम्पायर निरीक्षण करेंगे. उसके बाद मैच होगा या नहीं इसका निर्णय लिया जाएगा. लेकिन लगातार हो रही बारिश के चलते कह पाना मुश्किल है कि मैच होगा.

Pak vs SL Live Cricket Score: ब्रिस्टल में रिमझिम बारिश जारी, पाकिस्तान श्रीलंका मैच होने की गुंजाइश कम

ब्रिस्टल में लगातार रिमझिम बारिश हो रही है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि मैच होने की गुंजाइश बहुत कम बची है. अगर बारिश बंद होती है तो इंग्लैंड के समय के समय के मुताबिक 4.15 बजे अम्पायर पिच का निरीक्षण करेंगे और अगर संभव हुआ तो 20 ओवर का मैच होगा.

Pak vs SL Live Cricket Score: ब्रिस्टल में लगातार होती बारिश

ब्रिस्टल में बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है. जिसके चलते पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाले मैच में देरी हो रही है. इस मैच का इंतजार कर रहे दर्शक काफी हताश हैं. क्रिकेट प्रेमी बारिश रुकने की प्रार्थना कर रहे हैं.

Pak vs SL Live Cricket Score: 20 ओवर का होगा खेल

ब्रिस्टल में अभी तक बारिश रुकी नहीं हैं पाकिस्तान की टीम स्टे़डियम पहुंच चुकी है लेकिन बारिश के चलते अभी तक टॉस नहीं हो सका है. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों देशों के बीच खेला जाने वाला ये विश्व कप मैच 20-20 ओवर का होगा. इंग्लैंड के समय के मुताबिक चार बजे मैच शुरू होगा.

Pak vs SL Live Cricket Score: ब्रिस्टल में हो रही तेज बारिश

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच होने वाला मैच में बारिश के चलते अभी तक टॉस नहीं हो पाया है. ब्रिस्टल में तेज बारिश हो रही है. पिच और बॉलर रन अप को पूरी तरह से कवर कर दिया गया है. दोनों क्रिकेट प्रेमी बारिश के चलते काफी निराश हैं.

Pak vs SL Live Cricket Score: पाकिस्तान और श्रीलंका वर्ल्ड कप में बारिश के चलते टॉस में देरी

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप मुकाबले में अभी तक टॉस नहीं हो पाया है. ब्रिस्टल में बारिश हो रही है. अब ऐसा लग रहा है कि दोनों टीमों के बीच अगर मैच खेला भी जाएगा तो ये 50 ओवर से कम का मैच होगा.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App