कराची: पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद डोप टेस्ट में फेल हो गए हैं. डोपिंग रोधी कानूनों के उल्लंघन करने पर अहमद शहजाद को 3 से 6 महीने के लिए निलंबित किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान कप के दौरान अहमद शहजाद का डोप टेस्ट हुआ था. यह घरेलू टूर्नामेंट 19 अप्रैल से 1 मई के बीच खेला गया था. हालांकि अहमद शहजाद ने इसमें शानदार बैटिंग करते हुए 372 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने तीन अर्धशतक और एक शतक भी जड़ा था. वह खैयबर पख्तूनख्वा की ओर से खेल रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अहमद शहजाद पर गांजा पीने का आरोप लगा है. रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती परीक्षण में उन्हें पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन पूरी प्रक्रिया होने के बाद ही कोई आधिकारिक ऐलान किया जाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक शहजाद अप्रैल-मई में फैसलाबाद में हुए पाकिस्तान कप के दौरान डोप टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की, लेकिन उन्होंने प्लेयर का नाम उजागर नहीं किया है. वहीं पाकिस्तानी मीडिया ने कहा है कि अहमद शहजाद गांजे का सेवन करने के वजह से डोप टेस्ट में फेल हुए. पाकिस्तान क्रिकेटर बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडर से ट्वीट किया.

पीसीबी ने ट्विटर पर लिखा कि एक खिलाड़ी कथित तौर पर डोप टेस्ट में फेल हो गया है, लेकिन आईसीसी के नियम के मुताबिक, जब तक सरकार की एंटी-डोपिंग एजेंसी की ओर से इसकी पुष्टि नहीं हो जाती है तब तक उस प्लेयर का नाम उजागर नहीं किया जा सकता. पीसीबी ने आगे लिखा कि अगले एक-दो दिन में हमें इसका जवाब मिल जाएगा. 26 साल के अहमद शहजाद ने पाकिस्तान के लिए अभी तक 13 टेस्ट, 81 वनडे और 57 टी20 मुकाबले खेले हैं.

MS Dhoni Top 10 innings: कैप्टन कूल एमएस धोनी के बल्ले से निकलीं ये 10 यादगार पारियां

Yuvraj Singh Top 10 Six and Four Innings: जब सिक्सर किंग युवराज सिंह के रन बरसाते बल्ले ने दिलाई भारत को जीत़

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर