July 18, 2024
  • होम
  • T20 WC 2024: ऋषभ पंत नहीं बल्कि इस खिलाड़ी की जगह संजू सैमसन को मिलना चाहिए मौका…पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

T20 WC 2024: ऋषभ पंत नहीं बल्कि इस खिलाड़ी की जगह संजू सैमसन को मिलना चाहिए मौका…पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 17, 2024, 2:20 pm IST

नई दिल्ली: भारतीय टीम अपने सुपर-8 दौर की शुरुआत अफगानिस्तान के खिलाफ करेगी. भारत और अफगानिस्तान की टीमें 20 जून को आमने-सामने होंगी.

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 राउंड में पहुंच गई है. टीम इंडिया का पहला मुकाबला अफगानिस्तान से होगा. भारतीय टीम ने लीग चरण में अपने सभी मैच जीते, हालांकि कनाडा के खिलाफ मैच बारिश के कारण रद्द हो गया. वैसे भी अब टीम इंडिया सुपर-8 राउंड में पहुंच गई है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि सुपर-8 राउंड में भारतीय टीम की परफेक्ट प्लेइंग इलेवन क्या होगी? इस सवाल का जवाब पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने दिया है. उन्होंने बताया कि भारतीय टीम को किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरना चाहिए?

शिवम दुबे की जगह संजू सैमसन को मौका…

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का मानना ​​है कि संजू सैमसन को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए, लेकिन इसके लिए ऋषभ पंत को बाहर नहीं करना होगा. उन्होंने कहा कि चूंकि शिवम दुबे गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, इसलिए वह सिर्फ बल्लेबाज के तौर पर खेल रहे हैं. इसलिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शिवम दुबे बेहतर विकल्प नहीं हैं. एस श्रीसंत का कहना है कि शिवम दुबे की जगह संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए. अगर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शिवम दुबे की जगह संजू सैमसन होते हैं तो ये बेहतर कॉम्बिनेशन होगा.

इन टीमों से खेलेगा भारत…

आपको बता दें कि भारतीय टीम अपने सुपर-8 दौर की शुरुआत अफगानिस्तान के खिलाफ करेगी. भारत और अफगानिस्तान की टीमें 20 जून को आमने-सामने होंगी. इसके बाद भारतीय टीम अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. भारत और बांग्लादेश 22 जून को आमने-सामने होंगे. जबकि टीम इंडिया सुपर-8 राउंड में तीसरा मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें 24 जून को भिड़ेंगी.

Also Read..

Eid Al Adha 2024: प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनिल कपूर तक सभी सितारों ने खास अंदाज में फैन्स को ‘ईद उल अजहा’ की बधाई दी

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन