नई दिल्ली. Shashi Tharoor questions Virat  भारत को T20 वर्ल्डकप में इंग्लैंड से मिली हार के बाद हर कोई टीम इंडिया के प्रदर्शन पर सवाल उठा रहा है. फैंस से लेकर राजनितिक दल के नेता टीम इंडिया को ट्रोल कर रहे है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को धमकी भरा मैसेज प्राप्त हुआ था, जिसमें उनके परिवार को मारने की बात कही थी. इस धमकी भरे मैसेज की पाकिस्तान के प्लेयर्स ने निंदा की थी और मैच को गेम के नजरिये से देखने की बात कही थी.

शशि थरूर ने पूछा सवाल

इसी कर्म में कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट कर टीम के कप्तान विराट कोहली से तीखा सवाल किया है. थरूर ने कोहली से उनके और टीम के खराब प्रदर्शन पर सवाल पूछा है. शशि थरूर ने ट्वीट में लिखा- “हमने उनकी प्रशंसा की है, उन्हें सम्मानित किया है. हमें उनके हारने से कोई ऐतराज नहीं है, लेकिन हमें इस बात का मलाल है कि उन्होंने कड़ी टक्कर भी नहीं दी. कप्तान को हमें यह बताने की जरूरत नहीं है कि क्या गलत हुआ, वो हम खुद देख सकते हैं लेकिन उन्हे हमें बताना होगा कि अखिर ऐसा क्यों.” आपको बता दें टीम इंडिया को दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है.

पहले मैच में टीम इंडिया को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हराया, वही दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. मैच में हार के बाद फैंस ने टीम इंडिया के प्रदर्शन पर सवाल उठाए और कहा कि टीम इंडिया में न जोश है और न ही जूनून।

यह भी पढ़ें:

काबुल के सैन्य अस्पताल के बाहर आत्मघाती हमला, 19 लोगों की मौत, 50 घायल

After 259 days, the least corona infected found in the country: 259 दिन बाद देश में मिले सबसे कम कोरोना संक्रमित

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर