नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही 5 वनडे मैचों की सीरीज में भारत 2-0 की बढ़त के साथ सीरीज में आगे चल रहा है. भारत ने नेपियर और माउंट मौंगानुई जिस तरह से न्यूजीलैंड टीम को हराया है उससे साफ जाहिर होता कि आगे आने वाले मैचों में भी कीवी टीम का हाल और भी बुरा होने वाला है. ऐसे में न्यूजीलैंड की दो मैचों में हार को लेकर न्यूजीलैंड की हॉक खाड़ी और ताय्राहिति इलाके के पूर्वी जिला पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमें पुलिस ने मजाकिया अंदाज में लिखा है कि हम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर आये एक समूह के कारमानों के बारे में सबको आगाह कर रहे हैं. इस समूह को पुलिस ने टीम इंडिया का हवाला देते हुए बताया है कि यह समूह पिछले दो मैचों में न्यूजीलैंड टीम के साथ बुरी तरह मारपीट कर रहा है.

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने इस फोटो का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. साथ ही पुलिस की इस पोस्ट के अनुसार इस समूह के कारनामों को लेकर हम जनता को सावधान रहने की चेतावनी दे रहे हैं. गवाहों की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले सप्ताह नेपियर और माउंट मौंगानुई में न्यूजीलैंड के मासूम दिखने वाले झुंड को बुरी तरह से मारते हुए देखा गया है. अगर आपको कोई समूह क्रिकेट बैट और बॉल की तरह दिखने वाली चीज के साथ दिखे तो उससे सावधानी बरते. न्यूजीलैंड टीम के सीरीज में 2-0 से पिछड़ने कारण टीम पर दबाव बना हुआ है. न्यूजीलैंड पुलिस के इस मजाकिया पोस्ट को पढ़ कर आप भी अपनी हंसी नहीं रूक पायेंगे.

Police would like to issue a warning to members of the public about the exploits of a group touring the country at the…

Posted by Eastern District Police on Saturday, 26 January 2019

आपको बता दे कि भारत ने कीवी टीम को पहले वनडे में 8 विकेट और दूसरे 90 रनों से रौंद दिया था. ऐसे में इन दोनों मैचों में भारत का दबदबा रहा है. न्यूजीलैंड की टीम खेल के हर प्रारूप में पिछड़ती हुई नजर आयी है. सीरीज का तीसरा मैच 28 जनवरी माउंट मौंगानुई के मैदान पर खेला जाना है.

India vs New Zealand 3rd ODI: महेंद्र सिंह धोनी 60 रन बनाते ही विराट कोहली को इस मामले में पीछे छोड़ रचेंगे इतिहास

IND Vs NZ: बिजली से भी तेज महेंद्र सिंह धोनी, रॉस टेलर की स्टंपिंग देखकर हैरान रह जाएंगे

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर